scriptSHOCKING: बाहुबली 2 को पछाड़कर टॅाप पर आई विवेक ओबेराय की ये फिल्म… | tamil film vivegam beats the record of bahubali 2 in box office collection | Patrika News

SHOCKING: बाहुबली 2 को पछाड़कर टॅाप पर आई विवेक ओबेराय की ये फिल्म…

locationजयपुरPublished: Aug 28, 2017 04:35:03 pm

Submitted by:

Riya Jain

SHOCKING: बाहुबली 2 को पछाड़कर टॅाप पर आई विवेक ओबेराय की ये फिल्म…

vivegam

vivegam

एस एस राजामौली की बनाई फिल्म बाहुबली इतनी हिट हुई थी की उसने अपने आप में एक रिकॅार्ड कायम कर लिया था। बाहुबली के बाद किसी ने सोचा भी नहीं थी कि कोई कभी इस रिकॅार्ड को तोड़ भी पाएगा। पर आपको जानकर हैरानी होगी की बाहुबली का रिकॅार्ड टूट चुका है। यकीन नहीं हो रहा ना…

A post shared by Vivegam (@vivegam.official) on

दरअसल तमिल फिल्म ‘विवेगम’ साउथ में बड़ी हिट फिल्म साबित होई है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड एक्टर हैं। फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ 75 लाख की कमाई की थी और शनिवार तक इसका कलेक्शन 67.92 करोड़ तक पहुंच गया।

A post shared by Vivegam (@vivegam.official) on

फिल्म विवेगम के ओपनिंग डे क्लेक्शन की बात करें तो 25 करोड़ 83 लाख रुपए कमाई कर ये भारत की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो चुकी है। विदेश में विवेगम ने 18 करोड़ की कमाई कर ली है। जिस हिसाब से इसका टोटल कलेक्शन 68 करोड़ से ज्यादा का हो चुका है।

बता दें बाहुबली-2 ने तीन दिन के अंदर चेन्नई में 3 करोड़ 24 लाख रुपए कमाए थे वहीं विवेगम ने तीन दिन में 4 करोड़ 28 लाख रुपए की कमाई कर ली है। इसी के साथ विवेगम टॅाप फिल्मों की कैटीगिरी में आ चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो