इस एक्ट्रेस ने 10 साल पुराने हादसे को याद कर दिया ऐसा बयान

Bhup Singh
| Updated: 15 Feb 2020, 04:01:19 PM (IST)
इस एक्ट्रेस ने 10 साल पुराने हादसे को याद कर दिया ऐसा बयान
Tanushree Dutta

हाल ही अपने 10 साल पुराने हादसे पर खुलकर बात करते हुए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किए ऐसे सनसनीखेज खुलासे...

 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता Tanu Shree Dutta पिछले करीब दो साल से अपनी फिल्मों की बजाय मीटू कैंपेन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस अभियान के अंतर्गत तनुश्री ने नाना पाटेकर पर बना बनाया कॅरियर बर्बाद करने के आरोप लगाए थे। हाल ही अपने 10 साल पुराने हादसे पर खुलकर बात करते हुए तनुश्री ने कहा, दरअसल दुनिया में मीटू कैंपेन जोर-शोर से चल रहा है और इसी समय तनुश्री का पुराना दर्द एक बार फिर से ताजा हो गया। जब दुनिया से भरपूर सपॉर्ट मिला तो तनुश्री ने नाना पाटेकर Nana Patekar पर एक बार फिर से केस कर दिया। इस केस के बाद कई तरह के उथल-पुथल हुए, बहस शुरू हुई और बाद में मामला शांत भी पड़ गया। खैर तनुश्री इस साल फिर से देश लौट आई हैं।

 

Tanushree Dutta

हिरोइन्स का दोगलापन समझ से परे
तनुश्री ने कहा कि मुझे बॉलीवुड हिरोइन्स का दोगलापन बिल्कुल समझ नहीं आता है। आजकल बॉलीवुड की हिरोइन्स फेमनिस्ट हो गईं हैं, क्योंकि इन दिनों दुनियाभर में नारीवाद का बोल-बाला है। तो सब लोग सोच रहे हैं कि फेमनिस्ट बनों और इसलिए यह भी फेमनिस्ट बन गई हैं, लेकिन यह लोग सिर्फ जबानी फेमनिस्ट हैं। वह कहते हैं ना, बोलना कुछ और और कहना कुछ और यह लोग वही करते हैं।'

10 साल बाद मिला फिल्म का ऑफर छोड़ा
पिछले साल मुझे 10 साल बाद फिल्म का ऑफर मिला, लेकिन मैंने फिल्म इसलिए नहीं कि क्योंकि फिल्म के निर्देशक के खिलाफ मीटू का मामला दर्ज था। मैं अपने सिद्धांतों पर चलती हूं,सिर्फ बात नहीं करती, उस पर अमल भी करती हूं।

 

Tanushree Dutta

नाना पाटेकर को नहीं छोड़ूंगी
उनका कहना है कि मैं नाना पाटेकर को नहीं छोड़ूगी। उन्होंने मेरे साथ बुरा किया, ऐसा माहौल बना दिया, जिसकी वजह से मेरा पूरा बना बनाया गोल्डन कॅरियर तबाह हो गया, बर्बाद हो गया। मैंने अपना कॅरियर मेहनत करके बनाया था। किसी के तलवे नहीं चाटे थे और ना ही किसी का बिस्तर गरम किया था।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, 10 साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर पर गलत ढंग से छूने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद यह खबर करीब एक हफ्ते तक खूब सुर्खियों में रही, लेकिन बाद में मामला शांत हो गया और तनुश्री भी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ अमरीका में सेटल हो गई थीं। वैसे नाना पाटेकर ने 10 साल पहले भी और अभी भी तनुश्री के आरोपों को गलत बताया है।