script

तनुश्री ने की नाना पाटेकर के लाई डिटेक्टर टेस्ट की डिमांड, कहा- भटका सकते हैं केस

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2018 05:31:57 am

Submitted by:

Amit Singh

हाल ही में तनुश्री दत्ता के वकील ने ओशिवरा पुलिस स्टेशनपहुंचे, जहां उन्होंने यौन उत्पीड़न के केस में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट करने की डिमांड की।

nana patekar

nana patekar

तनुश्री-नाना विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में अभिनेत्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद अभिनता नाना पाटेकर ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा। हाल ही में तनुश्री दत्ता के वकील ने ओशिवरा पुलिस स्टेशनपहुंचे, जहां उन्होंने यौन उत्पीड़न के केस में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट करने की डिमांड की।

 

tanushree dutta

तनुश्री का कहना है कि इस केस में कई आई विटेनस हैं, लेकिन वे आरोपियों से डरे हुए हैं। इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वे खुलकर सामने आ सकेंगे। उनकी गिरफ्तारी जरूरी है।तनुश्री ने कहा है कि सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हुए हैं। इसलिए इस मामले को भटकाने की कोशिश की जा रही है। मामले में तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है। एक्ट्रेस ने शिकायत में लिखा है कि घटना के प्रत्यक्षदर्शि‍यों पर मीडिया के जरिए आरोपों को झूठा बताए जाने के लिए दबाव डाला जा रहा है। आरोपी झूठ डमी विटनेस भी ला सकते हैं। इसलिए उपरोक्त टेस्ट किए जाने चाहिए।

tanushree dutta

मामला

मामला 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान का है। तनुश्री ने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।’बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट शुरू होने के बाद कई दिग्गज कलाकारों पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लग चुके हैं। नाना पाटेकर से शुरू हुआ यह सिलसिला अब आलोक नाथ, विकास बहल, अनु मलिक, साजिद खान, कैलाश खेर जैसे बड़े कलाकारों के गिरेबान तक पहुंच गया है।

 

tanushree dutta

ट्रेंडिंग वीडियो