script

आधी रात तनुश्री-नाना विवाद में आया नया मोड़, अभिनेत्री ने कहा- 10 साल पहले…

locationमुंबईPublished: Oct 05, 2018 03:09:33 am

Submitted by:

Amit Singh

तनुश्री ने आधी रात को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी की…

tanushree

tanushree

तनुश्री-विवाद में नया मोड़ आ गया है। जहां एक तरफ अभिनेता नाना पाटेकर और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री को लीगल नोटिस दिया है। वहीं दूसरी तरफ लीगल नोटिस मिलने के बाद तनुश्री का नया बयान सामने आया है।

tanushree

आधी रात दिया बयान
तनुश्री ने आधी रात को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी की उनके सच बोलने की सजा मिलनी शुरू हो गई है। तनुश्री का कहना है कि वह इन्हीं लीगल पचड़ों से बचने के लिए ही 10 साल पहले भी वह इस मामले को छोड़कर अमेरिका चली गई थीं। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर से वैसा ही माहौल बन गया है, अगर वह फिर से इस मामले के लीगल मामलों में उलझेंगी तो उनकी यह नई जिंदगी कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने में बीत जाएगी। यही वजह है कि भारत में मी टू कैपेन जैसे अभियान नहीं चलाए जाते। विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर की टीम मेरे खिलाफ पब्लिक के बीच और सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह से गलतफहमी पैदा कर रही है। उनके नकाब पहने हुए सपोर्टर सामने आकर सोशल मीडिया और प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए में चीख-चीख कर मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। तनुश्री दत्ता को Bigg Boss में एंट्री मिली, तो बंद करवा देंगे शो- MNS की धमकी

tanushree

हमला करने की हुई कोशिश
तनुश्री ने इस बयान में यह भी दावा किया कि कल दोपहर जब मैं घर पर थी और मेरी सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस वाले लंच ब्रेक पर गए थे, तब दो अनजान व्यक्तियों ने मेरे घर पर घुसने की कोशिश की थी, लेकिन मेरी बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड की सतर्कता की वजह से, वह मुझ तक नहीं पहुंच पाए। एमएनएस पार्टी ने भी मेरे खिलाफ हिंसात्मक धमकी दी है।

tanushree

परेशान कर रहा है मामला
मुझे मेरे सच बोलने के लिए कोर्ट कचहरी में खींचा जा रहा है। आप सब जानते हैं मामला कोर्ट में हैं, इसलिए इस बारे में मेरे सपॉर्टर और मीडियाकर्मी कुछ नहीं कह सकते हैं।’ अभिनेत्री ने आगे लिखा, दुःख की बात तो यह है कि यह मामला मुझे मानसिक और आर्थिक रूप से भी परेशान और कमजोर कर रहा है और ऐसे मामलों में तारीख पर तारीख मिलती है, सही रिजल्ट नहीं मिलता, पीड़ित पूरी जिंदगी न्याय का इंतजार करता है। ऐसे में किसी की भी अन्याय के ख़िलाफ़ लड़ने की आवाज़ उठाने की ताक़त नहीं रहती। पीड़ित कमज़ोर पड़ जाता है यहां तो केस को कमज़ोर करने लिए झूठे गवाह तक पेश किए जाते है और अदालत में इस तरह के मामलों में इंसाफ़ के इंतज़ार में दशक निकल जाते है। जिससे उम्मीद भी टूटती है और वक़्त लड़ाई में निकल जाता है। जो आज मेरे साथ हो रहा है, यही सब 10 साल पहले भी हो रहा था, जिससे बचने के लिए मैं देश के बाहर चली गई थी। अगर फिर से वही कोर्ट सिस्टम दोहराया जाएगा, ऐसे में पिछले दस सालों में जो मैंने बॉलीवुड से दूर नई जिंदगी कीं शुरुआत की है तो वह भी खराब हो जाएगी और यही वजह है कि भारत में ‘मी टू कैंपेंन’ जैसा अभियान कभी नहीं चलाया जा सकता।

tanushree

मामला
बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में साल 2008 में फ़िल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के सेट पर हुआ मामला मीडिया के सामने बयान करते हुए नाना पाटेकर पर सेक्सुअल और मानसिक हैरेसमेंट का आरोप लगाया और साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी फ़िल्म ‘चाकलेट’ की शूटिंग के दौरान उनसे कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था।

 

ट्रेंडिंग वीडियो