तनुश्री दत्ता बुर्के में पहुंची पुलिस स्टेशन, नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराया बयान
Amit Kumar Singh
Publish: Oct, 11 2018 06:58:06 (IST)
तनुश्री दत्ता बुर्के में पहुंची पुलिस स्टेशन, नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराया बयान
tanushree

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर एक्टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता 2008 में फिल्म 'हार्न ओके प्लीज' के सेट पर हुए यौन उत्पीड़न के मामले में एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ बयान दर्ज कराने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन पहुंचीं। इस दौरान मीडिया से बचने के लिए एक्ट्रेस ने बुर्का पहना हुआ था। बुर्के के बावजूद तनुश्री मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाईं और कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हो गईं।

 

tanushree dutta

मामला
हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, '10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर एक्टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था। जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर सामी सिद्धिकी और डायरेक्‍टर राकेश सारंग से कहा कि यह बंदा मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि नाना अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टेप करना चाहता है।' उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि नाना पाटेकर को फिल्ममेकर्स और कोरियोग्राफर का मौन समर्थन था।

tanushree dutta

आयोग ने किया तलब
महाराष्ट्र महिला आयोग ने इस मामले में नाना पाटेकर और गणेश आचार्य समेत अन्य सभी को नोटिस भेजा और 10 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा है। साथ ही तनुश्री को भी पूछताछ के दौरान आयोग के समक्ष मौजूद रहने का आदेश दिया है।