scriptतापसी पन्नू के साथ साइंस फिक्शन फिल्म बनाएंगे अनुराग कश्यप | Tapsee pannu anurag kashyap science fikshan film latest news | Patrika News

तापसी पन्नू के साथ साइंस फिक्शन फिल्म बनाएंगे अनुराग कश्यप

locationमुंबईPublished: Jan 21, 2021 11:49:43 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

तापसी पन्नू के साथ साइंस फिक्शन फिल्म बनाएंगे अनुराग कश्यप

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप जल्द ही अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ एक साइंस फिक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसकी शूटिंग भी जल्दी शुरू हो जाएगी। इस बारे में तापसी पन्नू ने बताया कि शुरुआत में अनुराग कश्यप इस फिल्म की शूटिंग के लिए थाईलैंड और मॉरीशस जाने वाले थे, लेकिन अब वे इस फिल्म की शूटिंग गोवा में ही करने की योजना बना रहे है।
जानकारी के अनुसार तापसी पन्नू फिलहाल अपनी फिल्म “लूट लपेटा” की शूटिंग के लिए गोवा जाने वाली है। इसी के चलते अनुराग ने गोवा जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए भी जगह तलाश ली है और फिल्म कि बाकी योजनाएं भी बनाने में जुट गए हैं। थाईलैंड और मॉरीशस वैसे भी उन्हें सिर्फ समुद्र के लिए जाना था। लेकिन अब उन्हें वह माहौल गोवा में भी मिल रहा है तो उन्होंने विदेश जाना कैंसिल कर दिया है। जानकारी के अनुसार तापसी पन्नू के पास कई फिल्में हैं और वे उन फिल्मों को छोड़कर विदेश यात्रा पर ना निकल पाए इसलिए अनुराग ने योजना बनाई है कि थाईलैंड और मॉरीशस ना जाकर तापसी के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग गोवा में ही शुरू करवाएंगे। क्योंकि तापसी लूट लपेटा की शूटिंग के लिए फरवरी में गोवा में ही रहेगी। इसलिए उन्हें ज्यादा कुछ करने की जरूरत भी नहीं होगी। ऐसे में वह अनुराग के साथ मार्च के महीने में काम शुरू कर सकती है। अनुराग की फिल्म का पहला शेड्यूल भी लगभग 3 हफ्ते का रहने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो