scriptमांग में सिंदूर लगाए नजर आई तापसी पन्नू, होली की फोटो से मिला हिंट | tapsee pannu wears sindoor in holi pic amid rumour of her marriage with boyfriend mathias boe entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

मांग में सिंदूर लगाए नजर आई तापसी पन्नू, होली की फोटो से मिला हिंट

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। इन दिनों एक्ट्रेस शादी की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। इन सबके बीच तापसी ने होली फोटो शेयर की है जिसने फैंस के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं।

मुंबईMar 26, 2024 / 03:31 pm

Riya Chaube

taapsee_pannu_with_boyfriend.png

बॉयफ्रेंड मैथियास बो के संग तापसी पन्नू

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। अब हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो (Mathias Boe) से शादी कर ली है। हालांकि, इन खबरों के बीच तापसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं।




पिछले कई दिनों से खबर आ रही है कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो ने उदयपुर में शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में तापसी और माथियास ने केवल अपने सबसे करीबी लोगों को ही बुलाया था। वहीं कहा जा रहा है कि उनकी ये शादी सिख और क्रिश्चियन दोनों परंपराओं से हुई है। इन सब के बीच अब तापसी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो इन अफवाहों की पुष्टि करती नजर आ रही है।


यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan के सामने फूट-फूट कर रोई थी Farah Khan, 17 साल बाद बताया सीक्रेट

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



तापसी पन्नू के एक करीबी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनके अलावा तापसी, मैथियास बो और कुछ अन्य दोस्त भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में तापसी की मांग में सिंदूर लगा दिख रहा है। हालांकि, कई लोगों का कहना है कि यह केवल होली का रंग है और एक-दूसरे को रंग लगाते वक्त ऐसा हो गया होगा।


taapsee_pannu.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / मांग में सिंदूर लगाए नजर आई तापसी पन्नू, होली की फोटो से मिला हिंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो