scriptतारा सुतारिया की नहाती हुई फोटो हुई वायरल, एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देख फैंस हुई क्रेजी | Tara Sutaria bathing photo went viral | Patrika News

तारा सुतारिया की नहाती हुई फोटो हुई वायरल, एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देख फैंस हुई क्रेजी

locationमुंबईPublished: Jan 17, 2020 08:04:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

तारा सुतारिया इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जिससे जुड़ी कई फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस …

Tara Sutaria

Tara Sutaria

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली तारा सुतारिया अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली तारा आए दिना अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। हाल ही में उनकी जलपरी के अंदाज में तैरती फोटो सामने आई है।
Tara Sutaria
तारा सुतारिया इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जिससे जुड़ी कई फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल के बीचों-बीच नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जलपरी की तरह…।’ इसके अलावा तारा सुतारिया ने मालदीव की एक और फोटो शेयर की, जिसमें नजारा तारीफ के लायक था।
सुतारिया की इन तस्वीरें को फैंस बहुत पसंद कर रहे है। एक्ट्रेस की फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो फोटो की लोकेशन को बढ़िया बता रहे है। यह पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ने ऐसी फोटो शेयर की है इससे पहले पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुकी है।
Tara Sutaria
Tara Sutaria
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो