script‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म के रिलीज होने से पहले ही एक्ट्रेस तारा को मिला इस बड़ी फिल्म का ऑफर | tara sutaria cast opposite shahid kapoor in film arjun reddy | Patrika News

‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म के रिलीज होने से पहले ही एक्ट्रेस तारा को मिला इस बड़ी फिल्म का ऑफर

Published: May 22, 2018 10:31:26 am

Submitted by:

Riya Jain

जहां अनन्या हिट हो रही हैं वहीं तारा कहा पीछे रहने वाली थी। हाल में उन्हें बी-टाउन के एक हॅाट एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है।

tara sutaria

tara sutaria

फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर की आने वाली फ‍िल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म से ऐक्‍ट्रेसेस अनन्‍या पांडे और तारा सुतारिया बॉल‍िवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं। अब इस फिल्म से पहले ही चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या तो पहले ही सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन जहां अनन्या हिट हो रही हैं वहीं तारा कहा पीछे रहने वाली थी। हाल में उन्हें बी-टाउन के एक हॅाट एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है। खबरों के मुताबिक डांसर और ऐक्‍स वीजे तारा की झोली में एक और फ‍िल्‍म आ गई है। खास बात यह है कि इस फ‍िल्‍म में वह एक्टर शाह‍िद कपूर के साथ लीड किरदार में दिखाई देंगी। दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

tara sutaria

यह फ‍िल्‍म तेलुगू मूवी ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक होगी जो वहां की हिट फिल्मों में से एक है। हालांकि इसके रीमेक को नॉर्थ इंड‍ियन स्‍टाइल में बनाया जाएगा। फ‍िलहाल इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। मेकर्स या ऐक्‍ट्रेस ने खुद इस बारे में कंफर्म नहीं किया है।

फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के लिए राजकुमार ने छिदवाए कान, बताया- निभा रहा हूं अबतक का सबसे मुश्किल किरदार

Tara Sutaria

बता दें, इन द‍िनों ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की शूट‍िंग उत्‍तराखंड में चल रही है। फ‍िल्‍म की कहानी ऐक्‍ट्रेस तारा सुतार‍िया और अनन्‍या पांडे के क‍िरदारों के इर्द-ग‍िर्द होगी जो एक्‍टर टाइगर श्रॉफ का द‍िल जीतने की कोश‍िश करती हैं। पुनीत मल्‍होत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 नवंबर 2018 को र‍िलीज होगी।

दिशा पटानी ने मैगजीन के लिए करवाया हॅाट फोटोशूट, इनर वीयर में दिखा कातिलाना अंदाज

tara sutaria

बता दें तारा पहली बार बॅालीवुड में काम नहीं कर रहीं। इससे पहले वह बतौर सिंगर ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म गुजारिश के लिए गाना गा चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर और ‘डेविड’ में भी गाना गाया है। तारा का जन्म सन 1995 को मुंबई में हुआ। उन्हें डांस का भी बेहद शौक है इसलिए उन्होंने बचपन से ही डांस क्लासिस जाना शुरू कर दिया था। आज तारा सिंगर, मॅाडल और एक ट्रेन्ड डांसर भी हैं। उन्होंने क्‍लासिकल डांस, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस की ट्रेनिंग ली है। साल 2008 में तारा पोगो अमेजिंग किड्स अवार्ड्स में सिंगर कैटेगरी में सातवें नंबर पर थीं। तारा का नाम पहले हॉलीवुड की एक फिल्म के लिए कास्ट किया जाना था लेकिन बाद में उनकी जगह एक्ट्रेस नाओमी स्कोट को वह रोल मिल गया। तारा एक वीडियो जॉकी (वीजे) भी हैं। उन्‍होंने वीजे के तौर पर डिज्नी चैनल में भी काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो