आदर जैन संग डेट को लेकर उड़ रही खबरों पर एक्ट्रेस Tara Sutaria ने तोड़ी चुप्पी, प्यार को बताया 'अद्भुत'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 Sep 2020, 08:05 PM IST
आदर जैन संग डेट को लेकर उड़ रही खबरों पर एक्ट्रेस Tara Sutaria ने तोड़ी चुप्पी, प्यार को बताया 'अद्भुत'
Tara Sutaria Spoke For The First Time On The Relationship With Aadar

बॉलीवुड एक्ट्रेस Tara Sutaria ने पहली बार अपने और आदर जैन के रिश्तों को लेकर खुल कर बात कही है। जहां उन्होंने कहा कि प्यार एक अद्भुत चीज़ है। वह एक अपनी निजी जिंदगी को कम ही लोगों के बारें में बताना पसंद करती हैं।

नई दिल्ली। वैसे तो बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी अभिनेता या फिर अभिनेत्री के अफेयर की खबरें सामने आती ही रहती हैं। कई सेलेब्स अपने रिलेशन को मीडिया से छुपाने की पूरी कोशिश भी करते हैं। इन सभी के बीच काफी लंबे समय से एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अभिनेता आदर जैन के रिलेशन की खबरें भी सामने आ रही थीं। सोशल मीडिया पर भी आदर संग उनकी कई तस्वीरें देखने को मिलती हैं। तारा ने भी कभी खुलकर अपने और आदर संग उनके रिश्तों पर हामी नहीं भरी थी। हाल ही में उन्होंने अपने और आदर के रिश्तों के बारें में कई बातें कही हैं।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने एक इंटरव्यू पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि 'उनका और आदर का रिश्ता काफी पवित्र है।' लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि 'कुछ लोग खुद ही अपनी कल्पना बना लेते हैं। यही वजह है कि जिस इंडस्ट्री में वह काम करती हैं। वहां के लोग ऐसी बातें लोगों के साथ साझा करने में झिकझिकते हैं।' उन्होंने कहा कि 'यदि कोई चीज़ अद्भुत, जादुई और सुंदर है तो उसे छुपाने की जरूरत नहीं है। लेकिन वह अपनी जिंदगी में अपनी पर्सनल लाइफ को खुद तक ही सीमित रखना चाहती हैं। यही वजह है कि वह कभी भी इस बात से परेशान नहीं होती हैं कि कोई उनके बारें में कौन क्या सोचता है।'

इंटरव्यू के दौरान तारा ने प्यार को एक अद्भुत एहसास बताया। जिसे हर किसी को ढूंढना चाहिए। बता दें तारा सुतारिया ने अपने जन्मदिन पर आदर संग एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया था। जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में नज़र आई थीं। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं आदर भी सफेद रंग के कुर्ते पाजमे में नज़र आए थे। दोनों ही तस्वीर में काफी क्लोज दिखाई दिए। अक्सर पार्टियों और शादियों में भी तारा और आदर को साथ में ही स्पॉट किया जाता है। यही वजह है कि यह जोड़ी सबकी नज़रों में बनी हुई है। बता दें तारा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू में कर चुकी हैं।

tara sutaria