scriptतारक मेहता में आएगा ट्विस्ट, क्योंकि अब्दुल को हुआ कोरोना, ऐसे मचेगा गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप | Tarak mehta ka ooltha chashmah abdul corona news episode | Patrika News

तारक मेहता में आएगा ट्विस्ट, क्योंकि अब्दुल को हुआ कोरोना, ऐसे मचेगा गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप

locationमुंबईPublished: Oct 01, 2020 10:43:38 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

तारक मेहता में आएगा ट्विस्ट, क्योंकि अब्दुल को हुआ कोरोना, ऐसे मचेगा गोकुलधाम सोसायटी में हड़कंप

taarak mehta ka ooltah chashma

taarak mehta ka ooltah chashma

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कोरोना ट्विस्ट आया है। क्योंकि इस शो मे अब्दुल को कोरोना संक्रमण हो जाता है। जिसके कारण पूरी गोकुलधाम सोसाइटी में अफरा तफरी मच जाती है और हर कोई परेशान हो जाता है।
दरअसल शो में दिखाया गया है कि अब्दुल ने सभी के घर में कुछ ना कुछ सामान पहुंचाया है। किसी के यहां अखबार, किसी के यहां नारियल, तो किसी और के यहां अन्य सामान पहुंचाया है। इसके बाद अब्दुल की तबीयत अचानक बिगड़ जाती है। यह देख टप्पू सेना सीधे डॉक्टर हाथी के पास पहुंचती है और उन्हें इस स्थिति से अवगत कराती है। वही हाथी बताता है कि अब्दुल को तेज बुखार है और ऑक्सीजन लेवल भी कम हो रहा है। यह देख पूरी सोसाइटी डर जाती है वही हाथी बीएमसी को भी इस बारे में जानकारी दे देता है।
इस प्रकार तारक मेहता में कोरोना वायरस आ जाता है , क्योंकि इस समय देश भर में कोरोना वायरस से लोग बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वही गोकुलधाम सोसाइटी में कोरोना की दस्तक से हड़कंप मच जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो