scriptपाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी सानिया मिर्जा ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर कही ये बड़ी बात, लोगों ने जमकर… | Tennis Player Sania Mirza welcome wing commander abhinandan | Patrika News

पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी सानिया मिर्जा ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर कही ये बड़ी बात, लोगों ने जमकर…

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2019 02:01:03 pm

Submitted by:

Riya Jain

हाल में Tennis Player Sania Mirza का Tweet भी सामने आया है।

Tennis Player Sania Mirza welcome wing commander abhinandan

Tennis Player Sania Mirza welcome wing commander abhinandan

Pulwamaआंतकी हमले के बाद से पाकिस्तान और हिंदुस्तान के बीच तनाव का माहौल है। Pakistan ने Air Strike के जवाब में भारत पर फिर हमला करने की कोशिश की। उनके IAF विमान भारतीय सीमा में घुसे जिसे हमारे फाइटर पायलट्स ने मार गिराया। हालांकि पाकिस्तानी फाइटर जेट्स को जवाब देने की प्रक्रिया में भारतीय वायुसेना के जाबांज विंग कमांडर Abhinandan Varthaman पाकिस्तान की गिरफ्त में फंस गए। लेकिन अब वह वापस लौट चुके हैं।

tennis-player-sania-mirza-welcome-wing-commander-abhinandan

इसके बाद से लगातार देश की पॅापुलर पर्सनेलिटीज अभिनंदन के वापस लौटने पर अपनी खुशी व्यक्त कर रही है। हाल में Tennis Player Sania Mirza का Tweet भी सामने आया है।

 

sania-mirza-welcome-wing-commander-abhinandan
https://twitter.com/hashtag/Respect?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik की पत्नी टैनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने हाल में ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, ‘वेलकम बैक विंग कमांडर अभिनंदन। तुम सचमुच एक हीरो हो। देश और देशवासियों को तुम पर गर्व है।’

sania-mirza

सानिया मिर्जा के अलावा कई बॅालीवुड स्टार्स ने भी अभिनंदन की वापसी पर अपनी खुशी जाहिर की है। इनमें रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो