script

The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर यूट्यूब से गायब! अनुपम के समर्थन में आया सोशल मीडिया

locationमुंबईPublished: Jan 02, 2019 04:58:36 pm

‘The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर यूट्यूब के टॉप सर्च रिजल्ट से गायब हो गया है। अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर अपील की है।

the accidental prime minister trailer

the accidental prime minister trailer

मुंबई। राजनीतिक गलियारों में विवाद का विषय बनी अपकमिंग मूवी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर एक बार फिर चर्चा में आ गया है। लेकिन इस बार इसके सुर्खियों में आने की वजह सोशल वीडियो साइट यूट्यूब से जुड़ी हुई है। ‘The Accidental Prime Minister’ में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता अनुपम खेर ने यूट्यूब से शिकायत की है।

the accidental prime minister trailer

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर अपील की है। उनके ट्विवट में लिखा है, ‘डियर यूट्यूब!!! मुझे देश के कई हिस्सों से कॉल और मैसेज आ रहे हैं कि अगर आप यूट्यूब पर ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ टाइप करेंगे तो ये 50वें स्थान पर भी दिखाई नहीं दे रहा है। कल तक हम नंबर 1 पॉजिशन पर ट्रेंड कर रहे थे। प्लीज हैल्प।’

The Accidental Prime Minister star cast

अनुपम खेर ने यूट्यूब को ‘हैप्पी न्यू इयर’ विश करते हुए बताया है कि उनके ट्रेलर के 39 मिलियन से ज्यादा व्यू हो चुके हैं। उन्होंने साथ में ट्रेलर के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया आया समर्थन में

अनुपम खेर के ये ट्विट करते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड शुरू हो गया। लोग अपने-अपने स्तर पर अनुपम की बात को जांचने लगे। सभी ने पाया कि वाकई ट्रेलर 50वीं पॉजिशन तक भी नहीं दिखाई दे रहा है। इसके बाद लोग इस इश्यू पर अनुपम के साथ खड़े दिखाई दिए। हालांकि ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो आरोप लगा रहे हैं कि ये सब कांग्रेस ने करवाया है। खैर, कारण जो भी हो, ट्रेलर का नंबर 1 से बहुत पीछे चले जाना शक पैदा करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो