scriptकरीना ने जिस-जिस एक्ट्रेस को कहा भाभी, उन्होंने तोड़ा रणबीर से नाता, 2 ने रचा ली शादी | The actress sister-in-law Kareena kapoor said, her breakup with Ranbir | Patrika News

करीना ने जिस-जिस एक्ट्रेस को कहा भाभी, उन्होंने तोड़ा रणबीर से नाता, 2 ने रचा ली शादी

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2019 05:58:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मुंबई में आयोजित जियो मामी फिल्म फेस्ट‍िवल में डायरेक्टर करण जौहर ने रणबीर और आलिया की शादी को लेकर करीना से पूछा…

ranbir kapoor kareena kapoor

ranbir kapoor kareena kapoor

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अफेयर और शादी को लेकर काफी चर्चाएं हैं। सोशल मीडिया पर खबर के अनुसार दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे है। हाल ही में एक इवेंट में रणबीर की बहन करीना कपूर खान ने अभिनेत्री आलिया को अपनी भाभी बनाने को लेकर राय लोगों के सामने रखी है।
ranbir kapoor
हाल ही में मुंबई में आयोजित जियो मामी फिल्म फेस्ट‍िवल में डायरेक्टर करण जौहर ने रणबीर और आलिया की शादी को लेकर करीना से पूछा। करण ने कहा कि कभी ऐसे दिन की कल्पना की है जब आलिया उनकी भाभी होंगी। इस पर करीना ने कहा- अगर ऐसा हुआ तो वो दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी। वहीं आलिया ने जवाब दिया, ‘सच में, मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा है लेकिन मैं इस बारे में अभी भी कुछ नहीं सोचना चाहती। जब वक्त आएगा तब देखेंगे। दोनों एक्ट्रेसेस के जवाब पर करण ने कहा, ‘जब भी ऐसा होगा वो बहुत खुश होंगे और एक थाली पकड़े वहां खड़े होंगे।’
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं जब करीना ने किसी एक्ट्रेस को अपने भाई रणबीर की पत्नी के रूप में देखना चाहती हों। करीना सरेआम पहले भी कई अभिनेत्री को भाभी बोल चुकी है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सोनम कपूर है। सोनम और रणबीर की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब चली थी।
ranbir kapoor
सोनम के बाद में रणबीर का कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ चुका है। दोनों एकट्रेस के साथ शादी की खबरों भी सामने आई थी। करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण में भी करीना से कैटरीना को अपनी भाभी कहा था।
ranbir kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो