scriptबॉलीवुड में डेब्यू को तैयार शाहरुख की लाडली सुहाना खान, सामने आई फिल्म की पहली झलक | the archies film first look suhana khan khushi kapoor agastya nanda | Patrika News

बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार शाहरुख की लाडली सुहाना खान, सामने आई फिल्म की पहली झलक

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2022 12:29:30 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

हम लंबे समय से शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के सिनेमा डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। अब यह इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि जल्द ही वो फिल्म आर्चीज में नजर आने वाली हैं।

the archies film first look suhana khan khushi kapoor agastya nanda

the archies film first look suhana khan khushi kapoor agastya nanda

इस फिल्म से सिर्फ सुहाना ही नहीं बल्कि खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सामने आ गई है। फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की स्टारकास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया है। र्चीज नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होगी।
https://twitter.com/hashtag/TheArchies?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आर्चीज में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को डायरेक्टर जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। वहीं रीमा कागती फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। बताते चलें कि ये मूवी ‘द आर्चीज कॉमिक’ का अडैप्शन है।

आर्चीज के मेकर्स टाइगर बेबी फिल्म्स ने एक टीजर भी शेयर किया है। इस टीजर में सभी सात कलाकार अपने-अपने किरदारों के लुक में नजर आ रहे हैं। सभी जंगल में पिकनिक मना रहे हैं।
https://twitter.com/SrBachchan/status/1525334592785645569?ref_src=twsrc%5Etfw
मूवी का टीजर आउट होते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं। इस पोस्टर में इन तीनों कलाकारों के अलावा कई और चेहरे भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर के जारी होते ही इन डेब्यू स्टार्स को बधाई देने का सिलसिला सोशल मीडिया पर शुरू हो गया है। बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन जो अपने नाती अगत्या नंदा को उनके इस फिल्मी सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

खबरों की मानें तो इस फिल्म में अगस्त्या आर्ची की भूमिका में नजर आने वाले हैं। सुहाना वर्निका और खुशी बैटी के करेक्टर में हैं। ये फिल्म रेट्रो थीम पर बेस्ड है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो