scriptयूट्यूब पर 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया ‘द ब्रेकअप सॉन्ग’ | 'The Breakup Song' more than seen by 10 crore times on YouTube | Patrika News

यूट्यूब पर 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया ‘द ब्रेकअप सॉन्ग’

Published: Jan 04, 2017 06:21:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

2016 में यह ब्रेकअप सॉन्ग यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया, आपने देखा क्या…

break up

break up

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर की 2016 की रोमांटिक फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए अरिजित सिंह, बादशाह, जोनिता गांधी और नक्श अजीज द्वारा गाए गए लोकप्रिय गीत ‘द ब्रेकअप सॉन्ग’ को यूट्यूब पर 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गीत को पिछले साल 13 अक्टूबर को यूट्यूब पर साझा किया गया था। यूं तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीते साल कई वीडियो की धूम रही, इसमें बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर, टीजर, सॉन्ग्स तो थे ही, साथ ही हरियाणा बेस्ड सिंगर सपना चौधरी भी यूट्यूब पर खूब देखी गईं, लेकिन करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का ब्रेकअप सॉन्ग ने सबको पीछे छोड़ दिया है।

‘द ब्रेकअप सॉन्ग’ में रणबीर कपूर, अनुष्का शमाज़् और लीजा हेडन हैं। करण ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “हमारे एक और गीत को 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है! ‘द ब्रेकअप सॉन्ग’।” गीत में अनुष्का और रणबीर की शानदार जोड़ी का अच्छा तालमेल और गीत के खूबसूरत बोल दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पिछले साल 28 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो