scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा- यहां तक पहुंचने के लिए कई लोगों के बिस्तर गर्म किए है मैंने | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा- यहां तक पहुंचने के लिए कई लोगों के बिस्तर गर्म किए है मैंने

7 Photos
6 years ago
1/7

बॉलीवुड की ये सिलेब्रिटीज हमेशा किसी न किसी वजह से कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।

2/7

शर्लिन चोपड़ा-
रेप एक ऐसा शब्द है, जिसके बारे में सोचने से ही रूह कांप जाती है। हमारे देश में आए दिन रेप की घटनाएं सुनते रहते हैं। ओछी या छोटी सोच के लिए कई एक्ट्रेस को उस नजर से देखते हैं। इंडिया में बढ़ते रेप पर लोगों ने कहा था कि मासूम लड़कियों के रेप होने से अच्छा है कि शर्लिन चोपड़ा का रेप हो जाए। इस पर शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'मेरे प्यारे विरोधियों अगर आपको लगता है कि मेरा रेप होने से भारत में हो रहे बाकी रेप रूक जाएंगे, तो मैं अपना रेप कराने के लिए तैयार हूं। इस बात के अलावा शर्लिन ने इस बात को भी स्वीकारा था कि उन्होंने कई लोगों के साथ पैसे के लिए सेक्स किया है।

3/7

मल्लिका सेहरावत-
मल्लिका सेहरावत को अभी तक लगता है कि वह पहली अभिनेत्री है जिन्होंने स्क्रीन पर बिकनी या फिर पहली बार किस किया। शायद मल्लिका शर्मिला टैगोर को भूल गई हैं।

4/7

पूजा मिश्रा-
पूजा मिश्रा एक ऐसा नाम है जिसका लक ने साथ नहीं दिया। बिग बॉस जैसे शो की प्रतिभागी रह चुकीं पूजा को एक बार दबंग फिल्म में रोल भी मिला था लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हो सका। इसके अलावा पूजा ने सोनाक्षी सिन्हा की मां पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह उसके खान-पान में ड्रग्स मिलाती थी। इसके अलावा उनके साथ कई बार सेक्सुशली हैरास हुई हैं।

5/7

राखी सावंत-
इनका नाम कौन नहीं जानता? बॉलीवुड की इस बोल बच्चन को शुरू से ही कॉन्ट्रेवर्सी में रहने का खूब शौक रहा है। एक बात आपको बता दें राखी सावंत सनी लियोन से काफी नफरत करती हैं इसलिए उनको टक्कर देने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार रहती हैं।

6/7

सोफिया हयात-
मतलब इस बंदी ने लाइम लाइट में रहने के लिए क्या-क्या नहीं किया। पहले मॉडल फिर बिग बॉस कंटेस्टेंट फिर मोहमाया छोड़कर नन और अब फिर शादी। हमें कहने में कोई परहेज नहीं है कि वो सोफिया हयात लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ भी करती हैं।

7/7

पूनम पांडे-
लाइमलाइट में रहने के लिए हमेशा अपने प्राइवेट पार्ट्स का शो ऑफ करने वाली पूनम पांडे अपनी इन हरकतों के लिए फेमस हैं। टीम इंडिया के जीतने पर क्रिस्मस पर नेक्ड डांस करने वाली पूनम हमेशा से लोगों के लिए अंटेशन सीकर बनना चाहती हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.