script

बिग बॉस के घर में होगी द कपिल शर्मा शो के इस कॉमेडी किंग की एंट्री…

locationमुंबईPublished: Nov 09, 2017 03:49:53 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

कॉमेडी का यह बेताज बादशाह बिग बॉस में हो सकता है जल्द दाखिल…

kapil sharma
नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ इंडियन टेलीविजन का सबसे पसंदीदा शोज में से एक रहा है। ‘द कपिल शर्मा शो’ को चलाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही बिग-बॉस में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के हवालों से खबर मिली है कि कपिल शर्मा जल्द ही बिग-बॉस हाउस जॉइन करेंगे।
‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे दो बड़े हिट शो देने वाले कपिल शर्मा टीवी की दुनिया का एक बहुत बड़ा सितारा है। कपिल शर्मा के ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ आने के बाद कपिल हर घर के चहेते बन गए हैं। लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा के विवादों के बाद लोगों ने उनसे थोड़ी दूरियां बना ली। यही नहीं कपिल ने शो को भी अलविदा कह दिया। सोनी टीवी के साथ कपिल शर्मा का विवाद हो चुका है लेकिन सूत्रों के अनुसार कपिल और कलर्स चैनल के बीच पैचअप हो गया है।
kapil
कपिल शर्मा जल्द ही एक बार फिर कलर्स चैनल से जुड़ने वाले हैं। लेकिन इस बार वह किसी कॉमेडी शो के लिए नहीं बल्कि अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ को प्रमोट करने के लिए आ रहे हैं। कपिल अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के चलते टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ में जाने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार कपिल इसी शुक्रवार को सलमान खान के साथ ‘बिग बॉस’ का एपिसोड शूट करेंगे जिसे वीकेंड पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस में शामिल होना ना केवल कपिल बल्कि चैनल के लिए अच्छा है। साथ ही दोनों के बीच फिर से अच्छे रिश्ते बन रहे हैं। बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने कपिल के शो में जाने के बदले सुनील ग्रोवर के साथ एक स्पेशल कॉमेडी एपिसोड शूट किया था। अब सलमान कपिल की फिल्म फिरंगी के लिए कपिल को बिगबॉस में एंट्री देंगे।
कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। जिसे कई लोगों ने पसंद किया है। बता दें कि इस फिल्म को राजीव ढींगरा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो