scriptमनी लॉन्ड्रिंग, ड्रग माफिया और अंडरवर्ल्ड से जुड़ चुका है इन एक्ट्रेस का नाम | Patrika News
बॉलीवुड

मनी लॉन्ड्रिंग, ड्रग माफिया और अंडरवर्ल्ड से जुड़ चुका है इन एक्ट्रेस का नाम

9 Photos
2 years ago
1/9

जैकलीन फर्नांडिस

हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया था। नोरा फतेही भी इसी केस का हिस्सा रहीं। दरअसल बताया गया कि सुकेश चंद्रशेखर ने दोनों ही एक्ट्रेसेस को महंगे महंगे गिफ्ट दिए थे। जैकलीन की तो सुकेश संग फोटो भी काफी वायरल हुई थी। जैकलीन और नोरा दोनों को ही ईडी तलब कर चुकी है। लेकिन ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेसेस का नाम ऐसे किसी विवाद में सामने आया है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस का नाम अंडर वर्ल्ड से लेकर ड्रग माफिया तक के साथ जुड़ चुका है। आइए आपको इन सभी एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं।

2/9

नोरा फतेही

बॉलीवुड एक्ट्रेस-आइटम गर्ल नोरा फतेही का नाम भी ठग सुकेश चंद्रशेखर से जोड़ा गया. इसी मामले में ईडी ने उन्हें तलब किया था। ईडी के सामने पेश होने के बाद नोरा के प्रवक्ता ने कहा था कि एक्ट्रेस का इस केस से कोई लेना देना नहीं है और वो जांच एजेंसी का पूरा सहयोग कर रही हैं।

3/9

कंगना रनाउत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना का भी नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ चुका हैं।

4/9

मोनिका बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी, अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। भारत से फ़रार होने के बाद ये दोनों कई सालों तक पुर्तग़ाल में साथ रहे थे। साल 2012 में पुर्तग़ाल सरकार द्वारा भारत को सौंपे जाने के बाद से अबु सलेम जेल में हैं, जबकि मोनिका बेदी फिर से बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही हैं।

5/9

ममता कुलकर्णी
ममता का करियर भी उस वक्त खत्म हो गया जब वो इंडियन ड्रग माफिया विक्रम गोस्वामी के प्यार में पड़ गई थीं। एक्ट्रेस का नाम इंटरनेशनल रैकेट को ड्रग सप्लाई करने में भी आया था।

6/9

मंदाकनी
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकनी का नाम भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद से जुड़ चुका है। दुबई में उनकी दाउद संग एक फोटो मीडिया में लीक हो गई। इसके बाद मंदाकनी का कॅरियर ग्राफ नीचे चला गया। एक समय के बाद वह इंडस्ट्री से दूर हो गईं।

7/9

जैस्मिन धुन्ना

बॉलीवुड की मशहूर हॉरर फ़िल्म 'वीराना' से फ़ेमस होने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन धुन्ना का नाम भी अंडरवर्ल्ड दाउद इब्राहिम से जुड़ा था। इसके बाद से ही वो अचानक बॉलीवुड गायब हो गईं। जैस्मिन धुन्ना आज कहां है और क्या कर रही हैं? इसकी किसी को भी कोई जानकारी नहीं है।

8/9

सोना

90 के दशक में मधुबाला की डुप्लीकेट के तौर पर मशहूर एक्ट्रेस सोना का संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान से था। हाजी मस्तान को मधुबाला बेहद पसंद थी, लेकिन जब उनकी नज़र जब सोना पर पड़ी तो हाजी उनसे शादी कर ली।

9/9

अनिता आयुब
पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनिता ने 1993 में प्यार का तराना से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनका करियर तब खत्म हो गया जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड दाउद इब्राहिम से जुड़ा। कहा जाता है कि जब 1995 में डायरेक्टर जावेद सिद्दीकी ने उन्हें काम नहीं किया था तो दाउद के लोगों ने उन्हें मार दिया था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.