scriptइंटरनेट पर वायरल हुई इस क्यूट बच्ची की तस्वीर, आज बन चुकी है ग्लैमर क्वीन | The picture of this cute girl went viral on the internet | Patrika News

इंटरनेट पर वायरल हुई इस क्यूट बच्ची की तस्वीर, आज बन चुकी है ग्लैमर क्वीन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2021 06:41:43 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अक्सर सभी बचपन में बहुत क्यूट होते है मगर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो बचपन में क्यूटनेस से ओवरलोडेड थे तो वहीं अब बड़े होकर ग्लैमर के जगत में राज कर रहे हैं।

sara
आज हम आपके समक्ष एक ऐसी ही अभिनेत्री के बचपन की फोटो लेकर आए हैं जिसे देखकर आप उसे पहचान भी नहीं पाएंगे, क्योंकि ये प्यारी सी नजर आने वाली बच्ची अब पूरे देश के नौजवानों का दिल धड़का रही है। इनकी क्यूटनेस देखकर आपको तैमूर अली खान भी फीके लगेंगे। क्योंकि ये फोटोज किसी और की नहीं बल्कि तैमूर की बड़ी बहन सारा अली खान के बचपन की हैं।
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान उन स्टार्स में शुमार हैं जो अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी फोटोज एवं वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। सारा अपनी ताजा फोटोस तो साझा करती ही हैं, साथ ही कई बार अपने बचपन की फोटोज साझा करके भी लोगों को हैरान कर देती हैं।
वही एक ऐसी ही फोटो सारा ने दो वर्ष पूर्व साझा की थी, इसमें सारा कैमरे के नजदीक खड़ी हैं तथा उन्होंने पिंक कलर की फ्रॉक पहनी हुई है। वही ये फोटो सामने आते ही बहुत तेजी से वायरल हो गई थी। आज भी सारा की ये फोटो उनके प्रशंसकों के दिलों के बहुत नजदीक है। लोग इस फोटो की तुलना तैमूर से करते हैं। सारा ने इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘Loved the sun, for many suns’।
बता दें, सारा अली खान 9 साल की थीं, जब उनके माता-पिता अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रास्ते अलग हो गए थे। सारा अली खान के अलावा अमृता और सैफ का एक बेटा इब्राहिम अली खान भी है, जो फिलहाल बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं। अक्सर सारा को अपने माता-पिता यानी सैफ और अमृता के रिश्ते पर बात करते हुए देखा गया है। अब सारा ने एक बार फिर अपने माता-पिता को लेकर अपनी बचपन की याद ताजा की हैं।
यह भी पढ़ें

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

सारा की केदारनाथ धाम वाली तस्वीरें भी अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में सारा, जाह्नवी के साथ केदारनाथ में पूजा अर्चना करती हुई नजर आई थीं। साथ ही दोनों ने वहां अपने फैंस के साथ भी कई तस्वीरें क्लिक करवाई थीं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है। पिछले दिनों दोनों साथ में रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में भी पहुंची थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो