scriptटैक्सी ड्राइवरों ने अभिनेता सुनील शेट्टी को दी पीटने की धमकी | The taxi drivers refused to move their vehicles to let suniel Shetty's car | Patrika News

टैक्सी ड्राइवरों ने अभिनेता सुनील शेट्टी को दी पीटने की धमकी

Published: Nov 08, 2016 04:30:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

टैक्सी ड्राइवरों के हाथों पिटने से बचे अभिनेता सुनील शेट्टी… उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई…

suniel shetty

suniel shetty

मुंबई। मुंबई टैक्सी ड्राइवरों की मनमानी जगजाहिर है। खास बात यह हैं कि इनके ग्रुप बने हुए हैं और इनके बीच इतनी जबरदस्त बॉन्डिंग है कि वो एक साथ किसी से भी भिड़ पड़ते हैं। एक कहावत है- चोरी, ऊपर से सीना जोरी…। यह कहावत टैक्सी ड्राइवरों पर एकदम सटीक बैठती है। अब सुनील शेट्टी का मामला ले लीजिए। बीते शुक्रवार जब सुनील शेट्टी अपनी कार से आनंद निवास कम्पाउंड (बिल्डिंग का नाम) में जा रहे थे, तो टैक्सी ड्राइवर्स ने अपनी गाडिय़ां रास्ते से हटाने से इनकार कर दिया, जिस वजह से सुनील शेट्टी का रास्ता ब्लॉक हो गया। टैक्सी ड्राइवर्स ने सुनील से गाड़ी से उतरकर पैदल अंदर जाने के लिए कहा। सूत्रों की मानें, तो जब सुनील ने टैक्सी ड्राइवर्स के इस व्यवहार का विरोध किया, तो उन्होंने सुनील को पीटने की धमकी दे डाली। सुनील ने अब इन टैक्सी ड्राइवर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

हम आपको बता दें कि सुनील शेट्टी मुम्बई के वर्ली इलाके में आनंद निवास बिल्डिंग से अपना कुछ बिजनेस का काम करते हैं। बिल्डिंग के बाहर ही टैक्सी स्टैंड है, जहां अक्सर टैक्सी खड़ी रहती हैं। शिकायत के अनुसार, ‘टैक्सी चालक बिल्डिंग के बाहर का एक बड़ा हिस्सा घेरे रहते हैं और वहां घंटों कार्ड खेलते हुए बिताते हैं। वे कई बार वहां के स्टॉफ, ऑफिस ओनर्स और महिलाओं सहित विजिटर्स के साथ गलत व्यवहार भी करते हैं। साथ ही ये टैक्सी ड्राइवर्स कई बार बिल्डिंग में जाने का रास्ता भी रोक लेते हैं।’ इस मामले में असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुहास रायकर के अनुसार, संबंधित विभाग ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है और आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो