script

P se Pyaar, F se Farraar Trailer: ‘प से प्यार फ से फरार’ का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे

locationमुंबईPublished: Sep 04, 2019 02:38:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ट्रेलर में बताया गया है कि मथुरा के अंदर अलग जाति और धर्म में प्यार करने वालों को क्या सजा दी जाती है। इस फिल्म से ….

P se Pyaar, F se Farraar

P se Pyaar, F se Farraar

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ‘प से प्यार फ से फरार’ (P Se Pyaar F Se Faraar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बुधवार को इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, रिलीज होते ही फिल्म के ट्रेलर को हजारो लाइक्स मिल चुके हैं। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श फिल्म के ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंस से शेयर किया है।
Jimmy Shergill
ट्रेलर को देखने के बाद यह साफ हो गया है कि फिल्म की कहानी ऑनर किलिंग पर आधारित है। ट्रेलर में बताया गया है कि मथुरा के अंदर अलग जाति और धर्म में प्यार करने वालों को क्या सजा दी जाती है। इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें भावेश कुमार एक एथलिट की भूमिका में नजर आ रहे है। उसे प्यार हो जाता है किसी और जाति की लड़की से। दोनों के प्यार के बारे में परिवार वालों को पता चल जाता है और दोनों जान बचाते हुए किसी और शहर में पहुंच जाते हैं। इस इसके बाद भावेश जाति-धर्म के बीच चल रहें भेदभाव को खत्म करने का फैसला लेते है। वो कहते है कि जब गले में गोल्ड मेडल आएगा तो कोई मेरी जाति नहीं पहुंचेगा और न ही मेरा धर्म।
https://twitter.com/hashtag/PSePyaarFSeFarraar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जिमी शेरगिल और भावेश कुमार के अलावा इस फिल्म में संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा और गिरीश कुलकर्णी जैसे शानदार कलाकार ने काम किया है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरहिट एक्टर और सिंगर मनोज तिवारी इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं।
Jimmy Shergill

ट्रेंडिंग वीडियो