scriptइस मामले में दीपिका पादुकोण ने भारत की सभी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे, 60 लाख बार से अधिक…. | the trend of hashtags in the name of deepika is highest | Patrika News

इस मामले में दीपिका पादुकोण ने भारत की सभी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे, 60 लाख बार से अधिक….

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2020 06:00:43 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को सबसे प्रभावशाली अकाउंट्स में से एक माना जाता है। फैंस भी उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं देती हैं।

Deepika padukone

Deepika padukone

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को सबसे प्रभावशाली अकाउंट्स में से एक माना जाता है। फैंस भी उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं देती हैं। दावा किया जा रहा है कि वैश्विक लोकप्रियता और फैनडम के कारण दीपिका पादुकोण के नाम के साथ सबसे ज्यादा हैशटैग उपयोग किए गए हैं। अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियां उनसे इस मामले में पीछे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, हैशटैग दीपिका पादुकोण 60 लाख से अधिक बार उल्लेख किया गया है।
दीपिका की इंस्टा फीड उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट की तरह होती है क्योंकि वह अक्सर अपनी खिलखिलाती हुई तस्वीरों के साथ या कैमरे पीछे होने वाली मस्ती के शॉट्स के साथ फॉलोअर्स के फीड को और अधिक रंगीन बना देती हैं। अपनी वैश्विक लोकप्रियता और फैनडम के कारण दीपिका पादुकोण एकमात्र ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने नाम के हैशटैग के साथ सबसे अधिक उल्लेख दर्ज किए हैं। यह किसी भी अन्य भारतीय अभिनेत्री की तुलना में अधिक है।
इस मामले में दीपिका पादुकोण ने भारत की सभी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे, 60 लाख बार से अधिक....
एक मशहूर अभिनेत्री, वैश्विक आइकन और मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बात रखने वालीं दीपिका ने कई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ लाखों दिलों को जीत लिया है। हाल ही में नाग अश्विन की अगली फिल्म में सुपरस्टार दीपिका और प्रभास के एक साथ आने की सबसे बड़ी घोषणा ने सभी को उत्साहित कर दिया है।
इसके अलावा दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे साथ में शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है। इसकी शूटिंग श्रीलंका में शुरू होनी है। शकुन बत्रा को उम्मीद है भारत में नवंबर में उड़ाने शुरू हो जाएगी। शूटिंग के लिए करीब 50 लोग श्रीलंका की उड़ान भरेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शकुन बत्रा ने वर्ष 2019 में दीपिका के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की थी। यह फिल्म जल्द से जल्द फ्लोर आने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह निर्माताओं को शुटिंग शुरू करने का इंजतार करना पड़ रहा है। अब जैसे—जैसे हालत सामान्य हो रहे हैं लगता है जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो