scriptरजनीकांत के ऊपर कई बार थूक चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, अब बनेंगे तमिलनाडू के CM? | the untold story of rajnikanth | Patrika News

रजनीकांत के ऊपर कई बार थूक चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, अब बनेंगे तमिलनाडू के CM?

Published: Dec 31, 2017 06:06:49 pm

Submitted by:

Priya Singh

जानकारों की मानें तो सिर्फ तमिलनाडू में ही रजनीकांत के करोड़ों फैंस हैं। और यदि वे राजनीति में आते हैं तो विपक्षी पार्टियों की हालत खराब होना तय है।

rajnikanth
नई दिल्ली। हिंदुस्तानी सिनेमा में रजनीकांत का नाम बड़ी ही अदब के साथ लिया जाता है। रजनीकांत ने यूं तो बॉलीवुड की गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज आज भी स्टेज पर भरी महफिल में उनके पैर छूते हैं। इसके अलावा दक्षिण भारत के लोग रजनीकांत को अपना भगवान मानते हैं और उनकी पूजा भी करते हैं। और कोई साधारण पूजा नहीं बल्कि ठीक वैसी ही पूजा जैसी भगवान शिव की करी जाती है। मतलब रजनीकांत की बड़ी सी फोटो पर उनके भक्त जैसे फैंस सैकड़ों लीटर दूध चढ़ाते हैं।
वैसे रजनीकांत को किसी खास पहचान की ज़रूरत तो नहीं है लेकिन आज उनके एक स्टेटमेंट ने उन्हें एक बार फिर समाचारों में चर्चा का विषय बना दिया है। दरअसल रजनीकांत ने ऐलान कर दिया कि वे अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बनाएंगे और अगली तमिलनाडू विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे। जबकि इससे पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत बीजेपी के साथ जुड़ सकते हैं। बता दें कि रजनीकांत पीएम मोदी के फैन हैं और उनकी नीतियों का समर्थन करते हैं।
जानकारों की मानें तो सिर्फ तमिलनाडू में ही रजनीकांत के करोड़ों फैंस हैं। और यदि वे राजनीति में आते हैं तो विपक्षी पार्टियों की हालत खराब होना तय है। लेकिन आज हम रजनीकांत के जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आप शायद ही जानते होंगे। एक फिल्म थी, जिसका नाम था- 16 Vayathinale. ये फिल्म रजनीकांत के जीवन की एक यादगार फिल्म है।
दरअसल इस फिल्म में श्रीदेवी भी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार उन्हें रजनी के ऊपर थूकना था। कई टेक लेने के बाद भी ये सीन सटीक तरीके से नहीं शूट हो पा रहा था। जिसके बाद वे खुद श्रीदेवी के नज़दीक गए और उनसे बोला कि तुम थोड़ा और आगे आओ और अब थूको। रजनी ने श्रीदेवी को बताया कि ऐसा करने से सीन में सटीकता आएगी। बता दें कि रजनीकांत के फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में उनके साथ दोयम दर्जे का व्यवहार किया जाता था।

रजनीकांत से कोई बात तक नहीं करता था…
रजनीकांत के मुताबिक, शूटिंग के दौरान कोई मुझसे बात नहीं करता था। उस वक्त मेरे साथ एक न्यूकमर की तरह बिहैव किया जाता था। यहां तक कि फिल्म के प्रोड्यूसर एसए राजकन्नु से भी मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने के कुछ महीने पहले ही हुई थी। राजकन्नु ने मुझसे कहा था कि हमें इस फिल्म का कलेक्शन कमल हासन को दे देना चाहिए, क्योंकि उनकी फिल्म ‘विश्वरूपम’ के रिलीज होने में अड़चनें आ रही हैं।

कमल हासन के मुताबिक, जब हमारी फिल्म ’16 Vayathinale’ रिलीज होने वाली थी, तो उसके पहले लोग कहते थे कि यह फिल्म फ्लॉप होगी। यहां तक कि एक बार मैं स्टूडियो से ड्राइव करके घर जा रहा था तो रास्ते में एक शख्स बाइक से आया और मुझसे कहा- यह फिल्म तो गड्ढे में जाएगी। लेकिन बाद में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।
rajni
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो