scriptDil Bechara के शूट के आखिरी दिन का वीडियो आया सामने, सुशांत के चेहरे पर नहीं था किसी तरह का स्ट्रेस | The video of the last day of Dil Bechara shoot is going viral | Patrika News

Dil Bechara के शूट के आखिरी दिन का वीडियो आया सामने, सुशांत के चेहरे पर नहीं था किसी तरह का स्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2020 07:51:35 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) के शूट के आखिरी दिन का वीडियो है। इस वीडियो को वूमप्ला ने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है।

sushant_singh_rajput_1.jpg

Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पुलिस सुशांत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) करने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत को लगातार याद कर रहे हैं। उन्हें सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का बेसब्री से इंतजार है। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जोकि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस बीच सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल बेचारा के शूट के आखिरी दिन का वीडियो है।
इस वीडियो को वूमप्ला ने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। वीडियो (Sushant Singh Rajput Video) में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार कर रही होती है और जब वह बाहर निकल कर आते हैं तो लोग उनके देख के खुशी के मारे पागल हो जाते हैं। उनके फैंस भाग कर सुशांत के पास आते हैं। वहीं, सुशांत हाथ जोड़े सबसे मिलते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशांत के चेहरे पर किसी तरह का कोई स्ट्रेस नहीं दिखाई दे रहा है। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुशांत के चेहरे की खुशी देखकर उनके फैंस की आंखें नम हो गईं।
बात करें सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की तो ये उनकी आखिरी फिल्म है। इसे मुकेश छाबरा (Mukesh Chhabra) ने डायरेक्ट किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है। सुशांत सिंह और मुकेश ‘काय पो छे’ के दौरान मिले थे और उसी वक्त सुशांत ने उनसे कहा था कि जब भी वह अपनी पहली फिल्म बनाएंगे तो वह उसमें काम करेंगे। सुशांत ने मुकेश को किया हुआ ये वादा निभाया।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara Trending No.1) का ट्रेलर अभी तक नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इसपर अब तक 46 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। साथ ही 8 मिलियन लाइक्स के साथ ट्रेलर ने सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है। दिल बेचारा फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी भी लीड रोल में हैं। यह उनकी डेब्यू फिल्म है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो