scriptकार्तिक के सामने सारा अली खान को बोला ‘भाभी’ , पब्लिक के बीच से वायरल हुआ यह वीडियो | The video went viral before the release of Love Aaj Kal | Patrika News

कार्तिक के सामने सारा अली खान को बोला ‘भाभी’ , पब्लिक के बीच से वायरल हुआ यह वीडियो

locationमुंबईPublished: Feb 12, 2020 07:17:17 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

14 फरवरी को रिलीज हो जाएगी ‘लव आज कल’

sara ali khan

sara ali khan

अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने धूम मचा दी है। वे फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन के लिए एक के बाद एक शहरों में पहुंचकर पब्लिक के बीच पहुंच रहे है। ताकि ‘वेलेंटाइन डे’ पर रिलीज होने वाली यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होते ही धूम मचा दे। कार्तिक सारा का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फैंस सारा को ‘भाभी’ कहते हुए नजर आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो जाएगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों स्टार्स अलग अलग शहरों में पब्लिक के बीच पहुंच रहे है। उनके फोटो और वीडियो भी हाथों हाथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। हालही में एक वीडियो में कार्तिक सारा को बाईक पर लेकर घूमते नजर आए। वहीं एक ओर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों स्टार्स फैंस के बीच नजर आ रहे हैं। फैंस कार्तिक के सामने सारा अली खान को ‘भाभी’ कहकर चिल्ला रहे है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो