scriptगोविंदा से लेकर मीका तक इन स्टार्स ने अपने ही फैन को जड़ा जोरदार थप्पड़, दो ने तो अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को… | These 5 Bollywood stars controversy slap moments news | Patrika News

गोविंदा से लेकर मीका तक इन स्टार्स ने अपने ही फैन को जड़ा जोरदार थप्पड़, दो ने तो अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को…

locationमुंबईPublished: Jun 26, 2019 04:25:29 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आज हम आपको ऐसे ही कई स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके गुस्से का सामने उनके फैन, बॉडीगार्ड या फिर किसी करीब शख्स को करना पड़ा। तो आइए जातने हैं उनके बारे में…

These 5 Bollywood stars controversy slap moments news

These 5 Bollywood stars controversy slap moments news

फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी ये दुनिया दूर से देखने में काफी खूबसूरत दिखती है। वहीं अपने स्टार को लेकर फैंस की दीवानगी इस देखने लायक हो ती है। अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। मगर ऐसे में कई दफा उन्हें स्टार्स के गुस्से का सामना भी करना पड़ जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक किस्सा शेयर किया कि कैसे उन्होंने मनमर्जियां की शूटिंग के दौरान एक प्रशंसक को थप्पड़ जड़ दिया था। आज हम आपको ऐसे ही कई स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके गुस्से का सामने उनके फैन, बॉडीगार्ड या फिर किसी करीब शख्स को करना पड़ा। तो आइए जातने हैं उनके बारे में…

Mika Singh

मीका सिंह- ( mika singh )
बॉलीवुड के मशहूर सिंहर मीका सिंह हमेशा किसी न किसी विवादों में घिरे रहते हैं। एक बार उन्होंने एक शख्स को लाइव कंसर्ट के दौरान चांटा मारा था। ये शख्स एक डॉक्टर था।

Govinda

गोविंदा- ( Govinda )
फिल्मों में सभी को हंसाने वाले गोविंदा भी उस वक्त चर्चा में आए थे जब उनका एक विजिटर्स को मारते हुए का वीडियो सोशल मीडिया का वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद गोविंदा ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि कुछ शख्स सेट पर घुस कर क्रू के साथ बदतमीजी कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया था।

Salman Khan

सलमान खान- ( Salman Khan )
सलमान खान का गुस्सा तो वैसे भी जग जाहिर है। कुछ समय पहले ही एक वाकया सामने आया था जब सलमान खान किसी जगह से जा रहे थे और भीड़ से बचने के लिए बॉडीगार्ड्स भीड़ को पीछे ढकेल रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद कुछ बुजुर्ग लोग दबने लगे। ऐसे में जब सलमान की नजर पड़ी तो उन्होंने एक बॉडीगार्ड को इस लापरवाही के चलते थप्पड़ मार दिया।

Rakhi Sawant

राखी सावंत- ( rakhi sawant )
इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी रहती हैं। काफी समय पहले राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं।

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे- ( ankita lokhande )
अंकिता लोखंडे ने इसी साल बॉलीवुड में कदम रखाा है। अंकिता का नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग खूब चर्चा में रहा था। खबरों की मानें तो अंकिता ने यशराज स्टूडियोज के बाहर सुशांत को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि, अंकिता ने इन खबरों को अफवाह करार दिया था और कहा था कि मैंने कभी भी सुशांत को चांटा नहीं मारा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो