scriptउत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में जन्में हैं ये स्टार्स, किसी की आवाज, तो किसी के हुस्न के हैं लोग दीवाने | These 5 Bollywood Stars Who Born in Uttarakhand | Patrika News

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में जन्में हैं ये स्टार्स, किसी की आवाज, तो किसी के हुस्न के हैं लोग दीवाने

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 02:15:16 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आज हम आपको ऐसे ही 5 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो उत्तराखंड में जन्में हैं। तो आइए जानते हैं उनके बारे में…

These 5 Bollywood Stars Who Born in Uttarakhand

These 5 Bollywood Stars Who Born in Uttarakhand

बालीवुड में देश के कोने-कोने से आए कलाकारों ने अपनी किस्मत आजमाई है। कुछ ने सफलता को हासिल तो कुछ चकाचौंध भरी दुनिया के बावजूद अंधेरे में खो गए। वहीं देश के बेहद ही खूबसूरत शहरों में शुमार उत्तराखंड से भी कई कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने आए और आज सफलता के शिखर पर हैं। आज हम आपको ऐसे ही 5 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो उत्तराखंड में जन्में हैं। तो आइए जानते हैं उनके बारे में…

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela:
बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस Urvashi Rautela का जन्म Uttarakhand के Kotdwara में हुआ है। उर्वशी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Archana Puran Singh

Archana Puran Singh:
एक्ट्रेस और ‘The Laughter Queen’ Archana Puran Singh एक पंजाबी परिवार से संबंध रखती हैं। उनका जन्म Uttarakhand में हुआ था। वहीं जब अर्चना 18 साल की थीं जब उनकी फैमिली मुंबई शिफ्ट हो गई थी। अर्चना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। वहीं उन्होंने छोटे पर्दे पर भी काम किया है।

Raghav Juyal

Raghav Juyal:
Dancer, choreographer और actor Raghav Juyal आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में Crockroaxz के नाम से फेमस राघव का जन्म Dehradun में हुआ है। राघव अपने स्लो मेशन वॉक के लिए जाने जाते है। उन्होंने जीटीवी के डांस रिएलिटी शो Dance India Dance (Season 3) से डेब्यू किया था। इसके अलावा वह फिल्म ‘ABCD 2’ में Varun Dhawan और Shraddha Kapoo के साथ नजर आ चुके हैं।

Neha Kakkar

Neha Kakkar:
बॉलीवुड playback singer नेहा कक्कड़ की आवाज के सभी दीवाने हैं। नेहा का जन्म Rishikesh में हुआ है। नेहा अपनी कड़ी मेहनत से आज यहां तक पहुंची हैं। नेहा ने साल 2006 में Indian Idol’s ‘Season 2’ की कंटेस्टेंट रही हैं।

Deepak Dobriyal

Deepak Dobriyal:
‘Tanu Weds Manu’ में अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर Deepak Dobriyal भी उत्तराखंड से हैं। वह अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो