scriptबॉलीवुड के इन 6 एक्ट्रर्स की है दमदार बॉडी, हल्क से हो चुकी है तुलना, एक ने तो कंधे पर ही उठा ली थी बाइक | These 6 Bollywood Actors Have Good Body | Patrika News

बॉलीवुड के इन 6 एक्ट्रर्स की है दमदार बॉडी, हल्क से हो चुकी है तुलना, एक ने तो कंधे पर ही उठा ली थी बाइक

locationमुंबईPublished: Jun 13, 2019 03:42:25 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के कारण एक अलग मुकाम पा चुके अभिनेता आर माधवन अपनी शानदार बॉडी …..

These 6 Bollywood Actors Have Good Body

These 6 Bollywood Actors Have Good Body

बॉलीवुड एक्टर्स खुद को फिट रखने के लिए क्या कुछ नहीं करते। अपनी डायट से लेकर जिम में पसीना बहाने तक कई प्रकार के जतन करते रहते है। तब जा कर इनकी दमदार बॉडी नजर आती है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। अर्जुन की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेता की यह तस्वीर जिम की हैं जिसमें वह अपनी शानदार बॉडी दिखा रहे है। अर्जुन के फैंस उनकी बॉडी को सुपरहीरो हल्क से तुलना कर रहे है। आइए जानते है कि बॉलीवुड के उन स्टार के बारे में जो अपनी दमदार बॉडी के जाने जाते हैं….
tiger shroff
टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिनकी दमदार बॉडी है। पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ ही टाइगर ने अपने फिजीक और डांस से सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर समय-समय पर टाइगर फोटो शेयर करते रहते हैं। इन फोटो और वीडियो के जरिये पता चलता है कि वे फिटनेस और बॉडी बनाने के लिए कितनी मेहनत करते हैं।

Salman Khan

सलमान खान
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी अपनी दमदार बॉडी से मशहूर है। फिटनेस फ्रीक सलमान खान अक्सर अपने फैंस के लिए शर्टलैस फोटो शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो शानदार फिजीक का क्रेडिट सलमान को देते है।

 R Madhavan

आर माधवन
बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के कारण एक अलग मुकाम पा चुके अभिनेता आर माधवन अपनी शानदार बॉडी के लिए जाने जाते है। फिल्म ‘साला खड़ूस’ में माधवन का किरदार एक दम रफ-टफ था ऐसे में माधवन का लुक भी वैसा ही थी। लुक के साथ ही माधवन ने अपनी बॉडी से भी सुर्खियां बटोरी थीं। माधवन का फिल्म के लिए ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हैरान रह गए थे। वहीं सोशल मीडिया पर माधवन की बॉडी की सुपरहीरो हल्क से तुलना की गई थी।

john abraham

जॉन अब्राहम
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम अपने अलग स्टाइल और दमदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं। जॉन अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते है। वह बिजी शेड्यूल में भी जिम जाना नहीं भूलते हैं। जॉन कई फिल्मों में अपनी जानदार बॉडी दिखा चुके हैं। एक इवेंट शो में जॉन ने एक भारी-भरकम बाइक अपने कंधे पर उठा ली थी।

 hritik roshan

ऋतिक रोशन
अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड में अपनी दमदार बॉडी और जबरदस्त डांस मूव्ज के लिए जाने जाते हैं। ऋतिक कई बार फोटोशूट्स में अपने एब्स से लेकर बाइसेप्स- ट्राइसेप्स तक दिखाते नजर आ जाते हैं। वह दुनिया में अपनी सुपरहीरो वाली इमेज के कारण वह अपनी फिल्‍मों से धूम मचाते रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो