scriptबॉलीवुड के ये सबसे पॉपुलर लिव इन पार्टनर्स, कुछ ने की शादी, कुछ ने बदले रास्ते | These are the most popular live in partners of Bollywood | Patrika News

बॉलीवुड के ये सबसे पॉपुलर लिव इन पार्टनर्स, कुछ ने की शादी, कुछ ने बदले रास्ते

locationमुंबईPublished: Aug 22, 2019 05:29:46 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कुछ सितारों का बहुत कई सालों तक अफेयर भी चलता है। कुछ शादी करके घर बसा चुके हैं और कुछ एक-दूसरे के साथ ….

 live in partners of Bollywood

live in partners of Bollywood

लिव इन रिलेशनशिप में रहने का मतलब है- बिन शादी किये अपनी प्रेमिका या प्रेमी के साथ रहना! बॉलीवुड में भी लिव इन के इस कांसेप्ट का काफी प्रभाव रहा है। हर कोई अच्छे जीवन साथी के साथ जिंदगी बिताने का सपना देखता है। बॉलीवुड सितारे भी इस सपने को पूरा करने के लिए शादी जैसे फैसले की ओर बढते है। कुछ सितारों का बहुत कई सालों तक अफेयर भी चलता है। कुछ शादी करके घर बसा चुके हैं और कुछ एक-दूसरे के साथ अब भी लिव इन रिलेशनशिप के साथ रह रहे हैं। कुछ एक-दूसरे को छोड़कर आगे बढ़ चुके हैं।
करीना कपूर और सैफ अली खान
बॉलीवुड की डिवा करीना कपूर और छोटे नवाब सैफ अली खान फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। इससे पहले करीना शाहिद कपूर को डेट कर रही थी। शादी से पहले करीना और सैफ काफी वक्त तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों ने 2012 में शादी रचाई थी।
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह
पिछले साल शादी के बंधने में बधने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम भी इस लिस्ट में आता है। दोनों शादी करने से पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते थे। रणवीर और दीपिका जब भी एक साथ देखें जाते हैं। रणवीर की नजरें कभी भी अपनी पत्‍नी दीपिका से नहीं हटतीं। यूं लगता है कि जैसे वह उनके हर अंदाज को अपने दिल में बसा लेना चाहते हैं।

आमिर खान और किरण राव
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नी रीना से लव मैरिज की थी, लेकिन बाद में उनके रिश्ते में दरार आने लगी और आमिर की लाइफ में किरण राव की एंट्री हुई। किरण से शादी से पहले दोनों करीब डेढ़ साल तक लिव-इन में रहे थे।
कंगना रनौत और आदित्य पंचोली
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत मुंबई में अपने शुरूआती दिनों में अपने से दुगूनी उम्र के आदित्य पंचोली को डेट कर चुकी है। आपको बता दें कि आदित्य शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। दोनों कई बार सार्वजनिक जगहों पर साथ नजर आए। जब कंगना और आदित्य का ब्रेकअप हो गया, तब आदित्य ने ये स्वीकार किया कि दोनों रिलेशनशिप में थे। हालांकि अब दोनों एक-दूसरे से नजरें चुराते हैं।
कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर
बॉलीवुड के क्यूट कपल कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर भले ही अपने रिश्ते को सबसे सामने ना मानें, लेकिन दोनों के नजदीकियों की खबर सबको है। रणबीर और कैटरीना पिछले साल बांद्रा के कार्टर रोड पर एक लक्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे। इससे पहले रणबीर अपने पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ रहते थे।
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे
सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्मों तक का कामयाब सफर तय किया। टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर सुशांत और अंकिता की नजदीकियां बढ़ी और दोनों लिव-इन में रहने लगे। खबर है कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का अपने पैरेंट्स के साथ हुए झगड़े से तो सब वाकिफ है। इस झगड़े के बाद अमीषा अपने पैरेंट्स से अलग हो गई और फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ लिव-इन में रहने लगी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।
बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम
बंगाली बाला बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों करीब 9 साल तक लिव-इन में रहे, लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गई। जनवरी, 2014 में जॉन ने प्रिया रूंचाल से शादी कर ली। बिपाशा ने भी अपने को-एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग अपना घर बसा लिया को डेट कर रही हैं।
सोहा अली खान और कुणाल खेमू
सैफ की तरह उनकी छोटी बहन सोहा अली खान भी 3 साल तक लिव-इन में रही। वे एक्टर कुणाल खेमू को डेट कर रही थी। अब दोनों ने शादी कर ली है। सोहा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि दो लोगों के बीच प्यार और ट्रस्ट जरूरी है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो शादी के लिए किसी पेपर पर साइन की जरूरत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो