scriptये स्टार पति-पत्नी साथ में करते योगा, इनके आसनों को देखकर आ जाते है पसीने | These Bollywood Actresses Amazing Yoga Practice with Husband | Patrika News

ये स्टार पति-पत्नी साथ में करते योगा, इनके आसनों को देखकर आ जाते है पसीने

locationमुंबईPublished: Jun 20, 2019 06:47:16 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी ऐसे ही सितारों में से एक हैं जिनके लिए ….

These Bollywood Actresses Amazing Yoga Practice with Husband

These Bollywood Actresses Amazing Yoga Practice with Husband

बॉलीवुड का हर स्टार अपनी फिटनेस विशेष ध्यान रखते है। खुद को फिट रखने के लिए ये कलाकार बहुत मेहनत करते हैं। कई स्टार्स जिम जाकर एक्सरसाइज करती हैं तो कई योगा से खुद को फिट रखती हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैन्‍स से जुड़ने वाले स्टार अक्‍सर अपने फैन्‍स के साथ अपने फिटनेस मंत्रा और एक्‍सरसाइज करते फोटो भी शेयर करते हैं। आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड कपल के बारे में बताने जा रहे है जो एक साथ योगा करते है, खास बात यह है कि उनके योगा के आसनों को देखकर अच्छे अच्छे लोगों को पसीना आ जाते है।

Bollywood Actresses Amazing Yoga

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर
बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी ऐसे ही सितारों में से एक हैं जिनके लिए फिटनेस काफी जरूरी है। करण ने अपने पत्‍नी बिपाशा बासु के साथ एक योग पोज का फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में करण बिपाशा को उठाए हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Actresses Amazing Yoga

कविता कौशिक और रोनित बिस्वास
सीरियल ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से मशहूर हुई कविता कौशिक पति रोनित बिस्वास के साथ योगा करती हैं। कविता और रोनित की योगा के अलग-अलग आसन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कंधों पर कविता को उठाए रोनित अपने बाइसेप्स का प्रदर्शन करते दिख रहे हैं। वहीं कविता अपनी फ्लेक्स‍िबल बॉडी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं।

Bollywood Actresses Amazing Yoga

करीना कपूर और सैफ अली खान
बॉलीवुड की बेबो यानी करीना की गिनती इस दौर की सबसे फिट अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने कई जगह इंटरव्यू में बताया था कि जब तैमूर होने वाले थे तो वो घंटों योग करती थीं। करीना न केवल खुद योग करती हैं बल्कि अपने पति सैफ को भी योग करने के लिए प्रेरित करती हैं। करीना मां बनने के बाद भी योग करती हैं ताकि वो फिट रहें।

Bollywood Actresses Amazing Yoga

आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले
‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट और ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस आशका गोराडिया का अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ योगा करती हैं। आशका और उनके पति दोनों ही फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं। दोनों एक्रोयोग की कई बार तस्वीरें सामने आ चुकी है। जिस बैलेंस के साथ ब्रेंट आशका का बॉडी वेट उठा रहे हैं वो कमाल का है। ब्रेंट ने आशका के हाथ पकड़े हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस के बैक को ब्रेंट ने अपने पैरों से सपोर्ट दे रखा है।

Bollywood Actresses Amazing Yoga

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल
अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी अपनी फिटनेस का क्रेडिट योगा को देती हैं। कई बार बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ योगा और वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट करती रहती हैं। सुष्मिता शरीर की मजबूती के लिए शीर्षासन करती हैं। शीर्षासन करने के लिए आपको सिर के बल खड़ा होना पड़ता है। शीर्षासन मस्तिष्क में रक्त प्रवाह बढ़ाता है जिससे सिर और दिमाग से संबंधित बीमारियों से दूरी बनी रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो