script

नवंबर-दिसंबर में आ रही हैं ये धाकड़ मूवीज, बॉक्स आफिस पर मचेगा धमाल

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2019 03:56:16 pm

अभी साल पूरा होने में दो महीने का वक्त बचा है और कई बड़ी मूवीज रिलीज होने वाली जो बॉक्स ऑफिस धमाल मचा सकती हैं। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में…

bollywood news

bollywood news

बॉलीवड स्टार्स के लिए बॉक्स ऑफिस पर कमाई के हिसाब से साल 2019 अब तक ठीक ठाक ही रहा है। कई स्टार्स की फिल्मों ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, सलमान खान, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स की फिल्मों में खूब कमाई की है। अभी साल पूरा होने में दो महीने का वक्त बचा है और कई बड़ी मूवीज रिलीज होने वाली जो बॉक्स ऑफिस धमाल मचा सकती हैं। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में…

good news

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार की हिट फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ की चौथी इंस्टालमेंट ‘हाउसफुल 4’ अगले महीने 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का बजट 300 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच बताया जा रहा है। इसके अलावा अक्षय की एक और बड़ी फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का बजट 225 से 325 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

dabaabg 3

सलमान खान
इसी साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में शानदान प्रदर्शन किया है। इससे पहले साल 2018 में सलमान कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। अब सलमान की हिट फ्रेंचाइजी ‘दबंग’ की तीसरी इंस्टालमेंट ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

जॉन अब्राहम
इस साल रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और अब जॉन की एक कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ 22 नंवबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

pati patni or vo

कार्तिक आर्यन
पिछले एक दो साल में कार्तिक आर्यन एक के बाद एक हिट फिल्में देकर इंडस्ट्री में सैटल होते जा रहे हैं। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ काफी हिट रही थी और इस अब उनकी लव ट्रायंगल पर बेस्ड मूवी ‘पति पत्नी और वो 2’ 06 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

रणबीर कपूर
पिछले साल रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसके बाद लगभग रणबीर का कॅरियर दोबारा पटरी पर लौट आया है। अब उनकी एक और बड़े बजट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ 06 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस तरह नवंबर और दिसंबर में कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
अभिनेता सुशांत राजपूत की पिछले 2 साल से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। पिछले साल जुलाई में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म ‘धड़क’ ने शानदार कमाई की थी। अब सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो