एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ते थे ये बॉलीवुड स्टार्स

By: Mahendra Yadav
| Published: 06 Mar 2018, 05:18 PM IST
एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ते थे ये बॉलीवुड स्टार्स
Tiger shroff and sharddha kapoor

स्कूल के दिनों में दोस्तों संग की गई मस्ती, स्कूल से जुड़ी हर बात याद आती है।

स्कूल के सुनहरे दिन कभी नहीं भूल सकते। चाहे वह आम आदमी हो चाहे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स। स्कूल के दिनों में दोस्तों संग की गई मस्ती, स्कूल से जुड़ी हर बात याद आती है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे बड़े स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो स्कूल के दिनों में एक ही क्लास में पढ़ा करते थे।

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर:
बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्कूल के दिनों मेें क्लासमेट रह चुके हैं। ये दोनों मुंबई के अमरीकन स्कूल ऑफ बॉम्बे में एक ही क्लास में पढ़ाई किया करते थे। दोनों के बीच स्कूल टाइम से ही बहुत अच्छी दोस्ती है। बता दें कि फिल्म 'बागी' में दोनों बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दिए थे। दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी।

अथिया शेट्टी और कृष्णा श्रॉफ
बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी एक ही स्कूल में और एक ही क्लास में साथ पढ़ा करते थे। इन दोनों ने भी अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के अमरीकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पूरी की है।

 

 

एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ते थे ये बॉलीवुड स्टार्स

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना
बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी क्लासमेट रह चुके हैं। दोनों के बीच बचपन से ही अच्छी दोस्ती रही है, जो कि अब तक कायम है। ये दोनों महाराष्ट्र के एक बोर्डिंग स्कूल में साथ में पढ़ा करते थे। बता दें कि ट्विंकल जब करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में गई थी तो दोनों ने अपनी स्कूल के दिनों के काफी किस्से शेयर किये थे।

वरुण धवन और अर्जुन कपूर
वरुण धवन और अर्जुन कपूर की दोस्ती भी बॉलीवुड में काफी प्रसिद्ध है। लेकिन हम आपको बता दें कि इनकी दोस्ती बचपन से ही ऐसी है। ये दोनों एक ही एक्टिंग स्कूल में साथ थे। इतना ही नहीं स्क्रिप्ट राइटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे की मदद किया करते थे। दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में आने की राह पकड़ी थी

एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ते थे ये बॉलीवुड स्टार्स

सलमान खान और आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान भी स्कूल में एक ही क्लास में साथ पढ़ा करते थे। दूसरी कक्षा में ये दोनों साथ में थे लेकिन उस समय इन दोनों के बीच दोस्ती नहीं थी और ना ही ये उस समय एक दूसरे से बात करते थे। लेकिन अब इन दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती है।

Aamir khan Karan Johar Salman Khan
Show More