scriptफिल्मों में नहीं चला एक्टिंग और हुस्न का जलवा, अब डिजिटल में आजमाएंगे किस्मत, जानें कौन-कौन है कतार में | These Bollywood Stars Who debut in digital web series | Patrika News

फिल्मों में नहीं चला एक्टिंग और हुस्न का जलवा, अब डिजिटल में आजमाएंगे किस्मत, जानें कौन-कौन है कतार में

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2019 03:49:59 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आइए जानें उन तमाम सेलिब्रिटीज के बारे में जो डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं या जल्द ही करने की तैयारी में हैं।

These Bollywood Stars Who debut in digital web series

These Bollywood Stars Who debut in digital web series

आज के समय में डिजिटल परफॉरमेंसेस काफी ट्रेंड में हैं। लोग फिल्मों की तरह ही वेब सीरीज देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। इनमें कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो फिल्मों में फ्लॉप हो चुके हैं। आइए जानें उन तमाम सेलिब्रिटीज के बारे में जो डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं या जल्द ही करने की तैयारी में हैं।

Tusshar Kapoor

तुषार कपूर ( Tusshar Kapoor r )
बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन शायद वह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामियाब नहीं हो सके। इनदिनों वह अपने नए प्राजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाले हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

Mallika Sherawat

मल्ल‍िका शेरावत ( mallika sherawat )
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार मल्ल‍िका शेरावत ने बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेनिक उनका कॅरियर भी कुछ खास नहीं रहा। मल्लिका भी जल्द ही तुषार कपूर के साथ ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाले हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ से डिजिटल डेब्यू से इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं।

Adah Sharma

अदा शर्मा ( Adah Sharma )
फिल्म ‘कमांडो 2’ फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा ने जी 5 में प्रसारित होने वाले वेब सीरीज ‘मोह’ से डिजिटल डेब्यू किया है।

Bobby Deol

बॉबी देओल ( Bobby Deol )
पहली ही फिल्म से हिट होने वाले एक्टर बॉबी देओल के फिल्मी कॅरियर में काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। आखिरी बार वह सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आए। अब बॉबी देओल जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन से जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं।

Sharman Joshi

शरमन जोशी ( Sharman Joshi )
‘थ्री इडियट्स’ जैसी हिट फिल्म में नजर आ चुके एक्टर शरमन जोशी भी डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। वह ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित ‘बारिश’ में नजर आ चुके हैं।

Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan )
एक्टर अभिषेक बच्चन का कॅरियर फिल्मों में कैसा रहा ये किसी ने नहीं छुपा। लेकिन अमेजन प्राइम पर आने वाले वेब सीरीज ‘ब्रीद’ में आर माधवन और अमित साध को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए ‘ब्रीद 2’ के सीक्वल में इस बार अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

 Arjun Rampal

अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal )
एक्टर अर्जुन रामपाल ‘द फाइनल कॉल’ वेब सीरीज से डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले हैं। यह सीरीज प्रिया कुमार की किताब ‘आई विल गो विथ यू’ पर आधारित है।

 

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez )
श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस भी जल्द ही इसी लिस्ट में शामिल होने वाली हैं। वह जल्द नेटफ्ल‍िक्स पर ‘Mrs.सीरियल किलर’ नाम की वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो