scriptYear Ender: ये पांच सितारे हुए Oops मोमेंट का शिकार, मलाइका तो सब छोड़ भागीं | These five stars became victims of Oops Moment | Patrika News

Year Ender: ये पांच सितारे हुए Oops मोमेंट का शिकार, मलाइका तो सब छोड़ भागीं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2019 04:49:15 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

ये मशहूर हस्तियां हुई Oops मोमेंट का शिकार
शिल्पा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं

opps_movement_fea.jpeg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस जब भी किसी फंग्शन या शो में पहुंचती है तो उनके आउटफिट लोगों को इतने आकर्षित कर जाते है कि लोगों कि नजरें उनकी ओर से हटने का नाम ही नही लेती है। लेकिन कभी कभी उनके आउटफिट ही उनकी मुसीबत तका कारण भी बन जाते है और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने का कारण भी बन जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जो अजीबो गरीब कपड़ों को भी अच्छे से कैरी कर लेते हैं तो कुछ बचते बचते Oops मोमेंट का शिकार हो जाते हैं। इस साल सिनेमाजगत की कई ऐसी मशहूर हस्तियां हैं पोज देते हुए Oops मोमेंट का शिकार हो गईं। जानिए साल 2019 में किन सितारों के साथ ऐसा हुआ…

malaika_arora_opps.jpg

मलाइका अरोड़ा
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है मलाइका अरोड़ा का। मलाइका इस साल नवंबर में एक इवेंट में पहुंची थीं। यह इवेंट स्टोर के उद्घाटन के दौरान इस समारोह में सिनेमाजगत की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। मलाइका जैसी ही पहुंचीं तो मीडिया के सामने पोज देने लगीं। इस इवेंट के लिए मलाइका ने नीलें रंग की पैंट और कोट के साथ उसी रंग का काफी डीप गले का क्रॉप टॉप पहना रखा था। जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। मीडिया को पोज देते उनका क्रॉप टॉप थोड़ा बिगड़ गया। फिर क्या था मलाइका ने जैसे ही देखा अपने आप को छुपते छुपाते वहा से निकलने की कोशिश करने लगी।

nura_opps.jpeg

नोरा फतेही
इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है नोरा फतेही का। नोरा भी इस साल Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। नोरा और विक्की कौशल के ‘पछताओगे’ गाने के सुपरहिट होते ही इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी। पार्टी के दौरान नोरा और विक्की ‘पछताओगे’ गाने पर डांस कर रहे थे और डांस मूवमेट के दौरान ही नोरा थोड़ा नीचे झुकी तो अपनी ड्रेस उनका साथ देना छोड़ने लगी। फिर क्या था उन्होनें उसे जल्दी से ठीक किया। लेकिन तब तक तो नोरा का ड्रेस ठीक करते हुए एक्शन कैमरे में कैद हो ही गया।

shilpa_shatty_opps_.jpg

शिल्पा शेट्टी
इस लिस्ट में तीसरा नाम है शिल्पा शेट्टी का। इस साल जुलाई में शिल्पा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। शिल्पा के साथ यह घटना उस समय हुई जब वो परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मनाने गई थीं। उस समय का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में शिल्पा क्रूज पर हवा का मजा लेती हुई और पोज देती दिखाई दीं। इस दौरान शिल्पा की ड्रेस हवा के साथ उड़ने लगी। शिल्पा किसी तरह अपनी ड्रेस को तुरंत संभाल लेती हैं। इस तरह से शिल्पा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं।

priyanka_opps.jpg

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। इस साल जुलाई में जब प्रियंका और निक जोनस ब्रदर का गाना ‘सकर’ गा रही थी नगाना गाते समय प्रियंका उप्स मोमेंट की शिकार हो गई और उन्हें पता भी न चला। वीडियो में प्रियंका, निक के साथ झूमती दिख रही थीं। प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का वन पीस पहना था। जोनस ब्रदर का गाना गाते गाते प्रियंका की ड्रेस साइड से खिसक रही थी, लेकिन जिस अंदाज से प्रियंका मस्ती कर रही थीं, उससे नहीं लगता कि उन्हें इसके बारे में पता भी चला।

neha_opps.jpeg

नेहा कक्कड़

रियलिटी शो के दौरान नेहा कक्कड़ जब शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ डांस करने स्टेज पर पहुंचीं और ‘दिलबर’ गाने पर सिजलिंग अंदाज में डांस करती है। और उनका साथ देने आदित्य नारायण भी पंहुच जाते है लेकिन इसी नेहा डांस के दौरान फिसल जाती है और आदित्य नेहा का हाथ पकड़ते है लेकिन उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं। जिसके बाद आदित्य उनसे माफी मांगने लगते हैं। नेहा का यह Oops मोमेंट का वीडियो वायरल हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो