scriptशादीशुदा मर्दों पर मर मिटी थीं ये पॉपुलर अभिनेत्रियां, कईयों के तो पति की हो चुकी हैं तीन शादियां | These popular actresses married with divorce man | Patrika News

शादीशुदा मर्दों पर मर मिटी थीं ये पॉपुलर अभिनेत्रियां, कईयों के तो पति की हो चुकी हैं तीन शादियां

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 05:26:45 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका दिल तलाकशुदा मर्दों पर आया

550608ed-0922-4c50-8e78-75255d02fff1.jpeg
नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कब क्या हो जाए कोई पता नहीं। कभी यहां से किसी के प्यार के किस्से सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी किसी के शादी की। सिनेमाजगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी शादी काफी चर्चा में रही। चर्चा में इसलिए क्योंकि जिनसे उन्होंने शादी की वो पहले से ही शादीशुदा थे। जानिए उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनका दिल उन पर आया जो पहले से शादीशुदा थे।
श्रीदेवी
‘बॉलीवुड की चांदनी’ श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी। ये बोनी कपूर की दूसरी शादी थी। इससे पहले बोनी 1983 में शादी कर चुके थे। पहली पत्नी से बोनी कपूर के दो बच्चे हैं अर्जुन और अंशुला जबकि श्रीदेवी से दो बेटियां हैं जान्हवी कपूर और खुशी कपूर।
हेमा मालिनी
बॉलीवुड की डीर्म गर्ल हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की थी। धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। हेमा और धर्मेंद्र दोनों ने शादी के लिए धर्म बदला था। दोनों ने इस्लाम धर्म कबूल कर चुपचाप निकाह कर लिया था।
करिश्मा कपूर
बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 2003 में शादीशुदा संजय कपूर से शादी की थी। संजय पहले से ही तलाक शुदा थे। लेकिन संजय और करिश्मा की शादी भी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। हालांकि संजय ने तीसरी शादी भी कर ली है।
रवीना टंडन

इस लिस्ट अभिनेत्री रवीना टंडन का भी नाम शामिल है। रवीना ने पहले से ही शादीशुदा अनिल थडानी से शादी की है। अनिल थडानी की पहली पत्नी नताशा थीं।

विद्या बालन
एक्ट्रेस विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। विद्या ने साल 2012 में शादी की थी। सिद्धार्थ विद्या से शादी करने से पहले दो शादी कर चुके थे।
करीना कपूर

बॉलीवु़ की बेबो का दिल तलाकशुदा सैफ अली खान पर आया। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं। अमृता से तलाक के बाद सैफ का दिल करीना पर आया। सैफ और करीना का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।
शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी इस लिस्ट में आती हैं। शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी की है। राज ने शिल्पा के लिए पहली पत्नी कविता कुंद्रा को तलाक दे दिया था। राज और शिल्पा के एक बेटा भी है जिसका नाम विवान है।
रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की जो कि पहले से ही शादीशुदा थे। आदित्य चोपड़ा की यह दूसरी शादी है। आदित्य और रानी की एक बेटी है जिसका नाम अदिरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो