'उजड़ा चमन' के निर्देशक ने कसा तंज, कहा- आयुष्मान के होते हुए भी डर गए, जानिए पूरा मामला
Shaitan Prajapat
Publish: Oct, 12 2019 08:54:03 (IST)
'उजड़ा चमन' के निर्देशक ने कसा तंज, कहा- आयुष्मान के होते हुए भी डर गए, जानिए पूरा मामला
Ayushmann Khurrana

'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने बाला के रिलीज डेट को लेकर भी आपत्त‍ि जताई है। आपको बता दें कि गंजेपन के विषय पर बनीं यह दोनों फिल्में एक दिन के ...

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों फिल्म 'उजड़ा चमन' और 'बाला' को लेकर मामला काफी गरमाया हुआ है। बताया जा रहा है कि सनी सिंह स्टार उजड़ा चमन के निर्माता आयुष्मा खुराना की फिल्म 'बाला' को लेकर काफी नाराज है। 'उजड़ा चमन' के मेकर्स 'बाला' पर कॉपीराइट का उल्लंघन के आरोप लगाया है। मेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्म कन्नड़ मूवी की रीमेक है और उनके पास ओरीजनल फिल्म के कॉपीराइट हैं। इस मामले में वो अपनी लीगल टीम से बातचीत कर रहे हैं।

'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने बाला के रिलीज डेट को लेकर भी आपत्त‍ि जताई है। आपको बता दें कि गंजेपन के विषय पर बनीं यह दोनों फिल्में एक दिन के अंतराल में रिलीज होने जा रही है। अभिषेक ने हाल ही में बताया कि उनकी फिल्म कन्नड़ मूवी 'ओंडू मोट्टेया' की रीमेक है। 'उजड़ा चमन' के निर्देशक ने तंज कसते हुए कहा कि आयुष्मान के होते हुए भी बाला के निर्माता डर गए।

 अभिषेक के लीगल नोटिस भेजने पर 'बाला' के प्रोड्यूसर दिनेश विजन का कहना है कि 'बाला' पर कई महीनों से काम चल रहा है। जिससे जुड़ी खबरें मीडिया में भी आती रही हैं। डार्क स्किन और गंजेपन जैसी समस्या हमारे चारों ओर है। यदि इन विषयों पर कई फिल्में एक साथ बनती हैं तो दर्शकों के पास चॉइस बढ़ती है कि वे क्या देखना चाहते हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो कानून का सहारा लेकर भी वापसी करेगा।