scriptबॉलीवुड सितारों के लिए खुशियों की सौगात लाया साल 2015 | Things which happen with Bollywood celebrities in 2015 | Patrika News

बॉलीवुड सितारों के लिए खुशियों की सौगात लाया साल 2015

Published: Dec 31, 2015 03:34:00 pm

2015 वैसे तो कई बॉलीवुड सितारों की रील लाइफ जिंदगी में खुशियां लेकर आया लेकिन कुछ सितारों की वास्तविक जिंदगी में यह साल कुछ खास रहा

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। 2015 वैसे तो कई बॉलीवुड सितारों की रील लाइफ जिंदगी में खुशियां लेकर आया लेकिन कुछ सितारों की वास्तविक जिंदगी में यह साल कुछ खास रहा। बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों की जिंदगी में वर्ष 2015 सुनहरा साल साबित हुआ। इस वर्ष कई सितारे शादी के बंधन में बंध गये। इनमें शाहिद कपूर, सोहा अली खान-कुणाल खेमू, गीता बसरा, कुणाल देशमुख ,श्रेया घोषाल आदि प्रमुख हैं। 

शाहिद ने रचाई शादी
जानीमानी अभिनेत्री और शर्मिला टैगौर की पुत्री सोहा अली खान ने अभिनेता कुणाल खेमू के साथ इस वर्ष के शुरूआत में 25 जनवरी को शादी कर ली। सोहा और कुणाल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अभिनेता शाहिद कपूर भी इस वर्ष विवाह के बंधन में बंध गये। शाहिद ने अपनी गर्ल फ्रेंड मीरा राजपूत के साथ 07 जुलाई को शादी कर ली। 

एक दूजे के हुए हरभजन-गीता
इसके अलावा दिल दिया है, द ट्रेन और जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में काम कर चुकी गीता बसरा ने भी इस वर्ष सात फेरे ले लिये। गीता ने मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ 29 अक्टूबर को शादी कर ली। हरभजन और गीता काफी समय से एक दूसरे के साथ डेटिंग में थे। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल ने भी बिजनेस मैन शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी कर ली।

अमिताभ के दामाद बने कुणाल कपूर
रंग दे बसंती, लागा चुनरी में दाग, आचा नच ले और डॉन 2 जैसी फिल्मों के अभिनेता कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से 09 फरवरी को शादी कर ली। नैना बच्चन अमिताभ के भाई अजिताभ बच्चन की पुत्री है। इसके अलावा बॉलीवुड पार्श्वगायिका और गुलशन कुमार की पुत्री तुलसी कुमार ने उद्योगपति हितेश रल्हन के साथ 18 फरवरी को सात फेरे ले लिये।

डायरेक्टर अभिषेक ने की शादी
बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अभिषेक कपूर भी इस वर्ष विवाह के अटूट बंधन में बंध गये। रॉक ऑन और काई पो छे जैसी कामयाब फिल्में बनाने वाले अभिषेक कपूर ने प्रज्ञा यादव से 4 मई को विवाह कर लिया। प्रज्ञा ने फिल्म हवाहवाई में अभिनय किया है। अभिषेक कपूर इन दिनों कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर को लेकर फिल्म फितूर बना रहे हैं।

मिनिषा ने थामा रेयान का हाथ
बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा भी इस वर्ष विवाह के बंधन में बंध गयी। मिनिषा ने 06 जुलाई रेयान थम को अपना जीवन साथी बना लिया जिन्हें वो पिछले दो सालों से डेट कर रहीं थी। मिनिषा ने साल 2005 में शुजीत सरकार की फिल्म यहां से हिन्दी सिनेमा में कदम रखा था और अपने 10 साल के कॅरियर में बचना ए हसीनो, हे बेबी और वेल डन अब्बा जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 

कुणाल देशमुख ने सोनाली के साथ बसाया जन्नत
जन्नत और जन्नत 2 जैसी कामयाब फिल्में बनाने वाले निर्देशक कुणाल देशमुख ने सोनाली रतन से 07 दिसम्बर को शादी कर ली। फिल्म निर्माता मधु मंटेना और डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने विवाह रचाया। 

उदिता बनीं मां
हमसफर मिलने के साथ-साथ कई सितारों की जिंदगी में नन्हे मेहमान ने भी एंट्री की। एक जनवरी को उदिता गोस्वामी और फिल्म निर्देशक मोहित सूरी के घर बिटिया ने जन्म लिया। बॉलीवुड के जानेमाने लेखक-निर्देशक मिलाप जावेरी के घर 12 जनवरी को बेटे ने जन्म लिया। मिलाप की फिल्म मस्तीजादे जनवरी में प्रदर्शित होगी जिसमें सनी लियोनी की दोहरी भूमिका है। इसके अलावा बॉलीवुड की जानीमानी मानीभिनेत्री तेजस्विनी कोल्हापुरे के घर 31 जनवरी को एक नन्नी परी ने कदम रखा। तेजस्विनी ने उसका नाम वेदिका रखा है। 

अली जाफर के घर में नन्हीं परी ने रखा कदम
पाकिस्तानी और बॉलीवुड फिल्मों के जानेमाने अभिनेता अली जाफर के घर एक नया मेहमान खुशियों की सौगात लेकर आया । 23 फरवरी को अली जाफर की पत्नी आयशा फाजिल ने बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम अलयजा जफर रखा गया है।

जन्मदिन पर मिला नवाजुद्दीन को बेस्ट गिफ्ट
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की उनकी पत्नी अंजलि के घर 19 मई को बेटे का जन्म हुआ। दिलचस्प बात यह है कि नवाजुद्दीन का 19 मई को ही जन्मदिन है और ऐसे में इससे अच्छा बर्थडे गिफ्ट उनके लिए क्या हो सकता है। नवाजुद्दीन की एक बेटी शोरा है, जो छह साल की है। 

समीरा के घर में रखा नन्हें राजकुमार ने रखा कदम
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने 24 मई को बेटे को जन्म दिया। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल ने 11 जून को एक बेटे को जन्म दिया। इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर 21 अप्रैल को नन्ही परी ने कदम रखा। इसके अलावा एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा के घर एक नन्ही परी का जन्म 09 दिसंबर को हुआ। रानी मुखर्जी और आदित्य ने अपने-अपने नामों को मिलाकर उसका नाम आदिरा रखा है। बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल पूरब कोहली के घर किलकारी गूंजी है। पूरब कोहली 22 दिसंबर को एक प्यारी बेटी के पिता बन गये हैं। 

ट्रेंडिंग वीडियो