scriptTHROWBACK: Ananya Panday ने शेयर की अपने First Photo Shoot की तस्वीरें | THROWBACK: Ananya Panday shares her first photo shoot | Patrika News

THROWBACK: Ananya Panday ने शेयर की अपने First Photo Shoot की तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2020 07:28:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

फिल्म ‘Student Of The Year 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

ananya_panday.jpg

Ananya Panday Shares Her First Photo Shoot

नई दिल्ली: फिल्म ‘Student Of The Year 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान हो या किसी समारोह में, अनन्या पांडे हमेशा टिप-टॉप बनकर लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। अनन्या को इंडस्ट्री में आए हुए केवल एक साल हुआ है, लेकिन उनकी फैन फोलोइंग भारी मात्रा में है। सोशल मीडिया पर यूथ उन्हें फोलो करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई भी तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत वायरल हो जाती है।
अब हाल ही में Ananya Panday ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फर्स्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जोकि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अनन्या ने बताया कि यह उनका सबसे पहला फोटोशूट है। तस्वीरों में अनन्या टॉप में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। लेकिन इसके बावजूद उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनकी इस तस्वीरों पर 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
आपको बता दें कि अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 11 मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स हैं। ऐसे में जब भी वह कुछ पोस्ट करती हैं तो उसपर लाइक्स की बाढ़ आ जाती है। इससे पहले एक्ट्रेस ने मदर्स डे के मौके पर अपने बचपन का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनन्या सूट सलवार में नजर आ रही हैं। वीडियो को उनके पापा चंकी पांडे ने बनाया है। चंकी अनन्या से पूछते हैं कि वह सबसे ज्यादा किसको प्यार करती हैं तो वह जवाब देती हैं, मम्मा। फिर चंकी पूछते हैं और सेंकड नंबर पर वह किसे प्यार करती हैं तो अनन्या बोलती हैं किसको नहीं। उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। उनके इस वीडियो पर करीब 34 लाख व्यूज थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो