Thugs of Hindostan: सबसे बड़े 'ठग' 'खुदाबक्श' का पहला लुक हुआ जारी, आमिर ने ट्विटर पर किया शेयर
Rahul Yadav
Publish: Sep, 18 2018 12:58:33 (IST)
Thugs of Hindostan: सबसे बड़े 'ठग' 'खुदाबक्श' का पहला लुक हुआ जारी, आमिर ने ट्विटर पर किया शेयर

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है।

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से अमिताभ बच्चन का पहला लुक जारी किया जा चुका है। इससे पहले फिल्म का लोगो जारी किया गया है। जिसमें फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी। अब फिल्म के सबसे बड़े 'ठग' का लुक सामने आया है इसमें अमिताभ बच्चन एक समुद्री लुटेरे के लुक में दिख रहे हैं। इनका ये लुक अभी तक की सभी फिल्मों के किरदार से काफी जुदा है। अमिताभ के इस लुक को आमिर ने ट्विटर पर शेयर किया है।

आमिर ने किया ट्वीट

आमिर ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के पहले स्टार अमिताभ बच्चन के इस लुक को शेयर करते लिखा, 'सभी में सबसे बड़ा ठग!!!, लव, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में सीनियर बच्चन खुदाबक्श के रोल में।' अगर इस मोशन पोस्टर की बात करें तो अमिताभ का इसमें काफी जबरदस्त लुक दिखाई दे रहा है। वह अपने हाथ में तलवार पकड़े किसी बोट में दिख रहे हैं। साथ ही उनके आगे तोप के आगे का हिस्सा भी दिखाई दे रहा है। इसमें उन्होंने सर पर पगड़ी बांधी हुई है और किसी योद्धा की ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े- Bhare Bazaar Song Teaser: परिणीति, अर्जुन से पहले हुईं नाराज, फिर लगाया साथ ठुमका

ऐसी है कहानी

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है। फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है। फिल्म को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवी भारतीय फिल्म है। इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया। इसका ट्रेलर 27 सितंबर के दिन रिलीज किया जा सकता है। क्योंकि उस दिन फिल्म के प्रोड्यूसर यश चोपड़ा का जन्मदिन है। इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े- पीएम मोदी के इस प्रोग्राम से जुड़कर गर्व महसूस कर रहे 'सुई धागा' स्टार्स