'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का नया पोस्टर आया सामने
Rahul Yadav
Publish: Oct, 13 2018 06:57:04 (IST)
'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का नया पोस्टर आया सामने

यह फिल्म दीपावली के शुभ अवसर पर 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है। इसमें सभी स्टार्स अपने-अपने किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बीते दिनों ही फिल्म का शिप पर शूट किया गया एक मेकिंग भी जारी किया गया था। इससे पहले फिल्म का लोगो और सभी किरदार के मोशन पोस्टर रिलीज किए गए। इन सभी को दर्शको ने खूब पसंद किया था।

 

कुछ खास नहीं है पोस्टर

इस फिल्म के नया पोस्टर कुछ खास नहीं है। यह पोस्टर पहले रिलीज किए गए पोस्टरों की तरह लोगों को इंप्रेस करता नहीं दिख रहा है। क्योंकि पोस्टर में कोई नई बात नजर नहीं आई। फिल्म के चारों मुख्य किरदारों, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख साथ में नजर आ रहे हैं। इनके लुक वहीं है जो पिछले पोस्टर्स में नजर आ चुके हैं, लिहाजा नए पोस्टर में कोई विशेषता दिखाई नहीं दे रही है। इस पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

मेकिंग वीडियो

डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का मेकिंग वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है। इसमें समुंद्र में शिप पर की गई शूटिंग को दिखाया गया है। इसके साथ इसकी शूटिंग में होने वाली परेशानियों से रूबरू कराया गया है। इसमें यह अमिताभ बच्चन और आमिर खान फिल्म की शूटिंग के बारे में भी बताते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अमिताभ, आमिर और फातिमा सना शेख के एक्शन सीन्स की शूटिंग को भी दिखाया गया है। यह वीडियो काफी दिलचस्प है।

यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है। इसे डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है। इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' और 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया। बता दें कि यह फिल्म दीपावली के शुभ अवसर पर 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी।