scriptBaaghi 2 Box Office Collection: अक्षय से लेकर अजय को पछाड़ टाइगर ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड… | Tiger Shroff Baaghi 2 Beat Akshay Kumar Padman And Ajay Devgan Raid | Patrika News

Baaghi 2 Box Office Collection: अक्षय से लेकर अजय को पछाड़ टाइगर ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड…

Published: Apr 16, 2018 06:09:07 pm

Submitted by:

Amit Singh

अहमद खान निर्देशित ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म के लिए टाइगर की बहुत तारीफ हो रही है।

baaghi 2

baaghi 2

बॉलीवुड अभिनेता टाईगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी वाली फिल्म ‘बागी-2’, 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म हाल ही में प्रदर्शित हुई है। यह मूवी वर्ष 2016 में प्रदर्शित ‘बागी’ की सीक्वल है। अहमद खान निर्देशित ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म के लिए टाइगर की बहुत तारीफ हो रही है।

 

https://twitter.com/hashtag/Baaghi2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
baaghi 2

सलमान से तुलना
इतना ही नहीं उनकी तुलना सलमान खान से भी की जाने लगी है। हालांकि टाइगर ने एक ट्वीट में यह कहा था कि सिर्फ एक ही टाइगर हो सकता है और वह सलमान खान हैं।

साल की दूसरी बड़ी फिल्म
बागी-2 वर्ष 2016 की दूसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कारोबार किया है। संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ (300 करोड़) की कमाई कर चुकी है। गौरतलब है कि इस साल अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन और अजय देवगन की फिल्म रेड रिलीज हुई लेकिन दोनों ही सुपरस्टार 150 करोड़ के आकड़े को नहीं छू पाए हैं।

 

baaghi 2

ओवरसीज में भी अच्छा बिजनेस
‘बागी 2’ ओवरसीज में भी धूम मचा रही है। फिल्म अब तक ओवरसीज मिलाकर 232 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

टाइगर ने कहा शुक्रिया
फिल्म को मिल रहे बेहतरीन रिस्पांस से अभिभूत, टाइगर श्रॉफ ने दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘प्यार के साथ..हम हमेशा आभारी रहेंगे। बागी 2।’ वीडियो में टाइगर ने कहा, ‘नमस्कार, मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। मुझे और ‘बागी 2′ की टीम के प्रति अपना प्यार और समर्थन जाहिर करने के लिए शुक्रिया। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई सपना देख रहा हूं, क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसके बारे में मैं कभी सपने में भी सोच नहीं सकता था और ना ही ऐसा सपना देखने की जुर्रत कर सकता हूं। जो कुछ हुआ उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आपको नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। आप सभी का धन्यवाद, जिन्होंने समर्थन में ट्वीट किया और जनता जनार्दन का धन्यवाद, दोस्त, परिवार सभी को उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो