Tiger Shroff ने मां को दी जन्मदिन की बधाइयां, तस्वीर शेयरकर लिखा इमोशनल लेटर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 Jun 2020, 08:48 PM IST
Tiger Shroff ने मां को दी जन्मदिन की बधाइयां, तस्वीर शेयरकर लिखा इमोशनल लेटर
ayesha shroff birthday

  • टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ बुधवार को 59 साल की हो गईं
  • बागी स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff ) अपनी मासूमियत और संजीदगी को लेकर ज्यादा मशहूर हैं। वे सबसे शांत और सरलस्वाभाव के साथ रहने वाले एक्टर है। लेकिन जब बात फिल्म में किसी एक्शन (tiger shroff action)की आती है तो इनका नाम सबसे पहले लिया जाता है। हर फिल्म में इनका धमाकेदार एक्शन दर्शकों का दिल जीत लेता है।

लेकिन इस स्टार ने दिल में सबसे बड़ी जगह अपनी (tiger shroff mother Ayesha Shroff) मां आएशा श्रॉफ की है। एक्टर (tiger shroff instagram) ने अपनी मां के 59 वां जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी मां के साथ पिता जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो काफी पुरानी है जिसमें आएशा और जैकी काफी यंग लग रहे हैं।

तस्वीर में जैकी एक लैंप को ठीक करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में जैकी ने लिखा, "Happiest Birthday दुनिया की सर्वश्रेष्ठ मां को। आपसे बहुत प्यार करता हूं मां और पापा... और हैप्पी एनिवर्सरी। आप दोनों को पाकर मैं खुद को बहुत किस्मत वाला महसूस करता हूं।" बता दें कि टाइगर श्रॉफ की मां के बर्थडे के दिन ही उनके माता-पिता (jackie shroff and ayesha shroff marriage)की वेडिंग एनिवर्सरी भी होती है।

जैकी और आएशा की शादी 5 जून 1987 को हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं- टाइगर और कृष्णा श्रॉफ। जैकी के साथ टाइगर जहां एक कामयाब एक्टर हैं तो वहीं कृष्णा लाइमलाइट से दूर रहकर एक सक्सेसफुल MMA फाइटर हैं। वो भी सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टीव रहती हैं। टाइगर और कृष्णा के मामले में जो एक बात कॉमन है वो ये कि भाई-बहन दोनों ही फिल्मों के काफी शौकीन हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर इन दिनों सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर्स में बिजी हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा ऋतिक रोशन भी सेकेंड लीड में नजर आएंगे। इसके अलावा टाइगर बागी-3 में भी काम करते नजर आएंगे। टाइगर बागी-3 में फिर एक बार श्रद्धा कपूर के साथ काम करते नजर आएंगे।