script

रणवीर-विक्की कौशल नहीं, इस एक्टर को अपने लिए चुनौती मानते हैं टाइगर श्रॉफ, नाम आपको भी चौंका देगा

locationमुंबईPublished: Feb 21, 2019 12:21:17 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए इस एक्टर को चुनौती मानते हैं टाइगर श्रॉफ…

kalaripayattu-indian-invented-dangerous-martial-art

tiger shroff

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में पहचान बना चुके Tiger Shroff इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Student of the Year 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में Tiger अपनी को-स्टार Ananya Pandey और Tara Sutaria के साथ करण के चैट शो ‘Koffe With Karan 6’ में पहुंचे थे। अपनी एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ यूं तो काफी रिजर्व रहते हैं लेकिन उन्होंने भी ‘कॉफी विद करण’ के सोफे पर कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया। उन्होंने साफ कहा कि Hrithik Roshan के अलावा उनका किसी के साथ कोई कंपटीशन नहीं है। यानी कि उनका कहना है कि उनका बॉलीवुड के यंग स्टार्स रणवीर सिंह और विक्की कौशल से एक्शन के मामले में कोई कंपटीशन नहीं है।

tiger shroff

ऋतिक रोशन के बड़े फैन हैं टाइगर श्रॉफ
दरअसल ‘बागी’ और ‘हीरोपंती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके टाइगर मानते हैं कि उनके समकालीन एक्टर्स जो कर रहे हैं, वै ऐसी फिल्में नहीं कर सकते हैं। यही कारण है कि उन्हें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों के साथ किसी तरह का कंपटीशन फील नहीं होता है। हालांकि वे ऋतिक के जितने बड़े फैन है उतना ही उन्हें कंपटीशन भी मानते हैं। टाइगर श्रॉफ ने ये भी कहा कि अगर ऋतिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ साल 2014 में रिलीज हुई होती तो लोग टाइगर को नोटिस तक नहीं करते।

tiger shroff

जबरदस्त एक्शन में फिल्म में काम कर रहे हैं दोनों स्टार्स
खास बात ये है कि फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपने पसंदीदा स्टार ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की एक एक्शन फिल्म में काम कर रहे हैं। दोनों स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल फानइल नहीं किया गया है। इस फिल्म की घोषणा होने के साथ ही दोनों ही सितारों के फैंस काफी उत्सुक नजर आए थे।

tiger shroff

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं टाइगर। इस फिल्म के साथ ही अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो