scriptटाइगर के दोस्तों ने खोली दिशा की पोल! बताया दिशा के कारण टाइगर और उनकी मां के बीच बिगड़ गए हैं रिश्ते! | tiger shroff friends reveal disha patani is too possessive for him | Patrika News

टाइगर के दोस्तों ने खोली दिशा की पोल! बताया दिशा के कारण टाइगर और उनकी मां के बीच बिगड़ गए हैं रिश्ते!

Published: Feb 19, 2018 11:05:32 am

Submitted by:

Riya Jain

वो कहते हैं ना जैसा दिखता है वैसा होता नहीं। आपको जानकर हैरानी होगी की दिशा पटानी टाइगर की पहली गर्लफ्रेंड हैं और इसी वजह से

tiger shroff and disha patani

tiger shroff and disha patani

बॅालीवुड इंडस्ट्री में आज हर कोई जानता है कि एक्टर टाइगर श्रॅाफ और दिशा पटानी रिलेशनशिप मे हैं। आज भले ही दिशा और टाइगर मीडिया के सामने इस बात से इनकार कर रहे हों लेकिन सच्चाई कब तक छुपाई जा सकती है। पर वो कहते हैं ना जैसा दिखता है वैसा होता नहीं। आपको जानकर हैरानी होगी की दिशा पटानी टाइगर की पहली गर्लफ्रेंड हैं और इसी वजह से टाइगर उन्हें काफी टाइम देते हैं और पूरी तरह उनके प्यार में डूबे हैं। पर वहीं दूसरी ओर सुनने में आया है कि दिशा टाइगर को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव है। यही वजह है कि वे टिपिकल लड़कियों की तरह हर वक्त उनपर पाबंदियां लगाती हैं और उनके रोकती टोकती हैं।

 

Disha_Patani

जी हां हाल में टाइगर के कुछ करीबी दोस्तों ने उनके रिश्ते के नए पहलुओं को मीडिया के साथ बांटा उन्होंने बताया कि, ये टाइगर की पहली रिलेशनशिप हैं इसलिए वे दिशा के पीछे पागल हैं।लेकिन दिशा टाइगर को लेकर काफी पजेसिव हैं। वे हर वक्त उनका फोन चैक करती हैं और यहां तक की उन्हें बिलकुल पसंद नहीं की टाइगर दूसरी एक्टर्स की तारीफ करें। टाइगर का झुकाव इस वक्त दिशा की तरफ इतना है कि वे दोस्तों को भूलते जा रहे हैं।

tiger shroff

इसके अलावा सुनने में आया है कि टाइगर की बहन कृष्णा और दिशा काफी क्लोज फ्रेंड्स हैं, पर टाइगर की मां आएशा श्रॅाफ भी दिशा को कुछ ज्यादा पसंद नहीं करती। सत्रओं से खबर है कि, टाइगर की मां को दिशा बिलकुल पसंद नहीं है। उन्हें लगता है कि जब से टाइगर की जिंदगी में दिशा आई हैं टाइगर उनसे दूर हो गए हैं।इस वजह से हाल में टाइगर और उनकी फैमिली के बीच काफी अनबन भी हो गई थी।

tiger shroff and disha patani

अब ऐसा ही चलता रहा तो कही दिशा के प्यार में टाइगर अपनी फैमिली को ही ना खो बैठें। इन सबके अलावा अगर टाइगर के करियर की बात करें तो इन दिनों टाइगर और दिशा अपनी आने वाली फिल्म बाघी 2 के शूट्स में व्यस्त हैं। ये फिल्म 30 मार्च को बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो