scriptटाइगर श्राफ को भी चाहिए बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट | Tiger Shroff hungry for big box-office numbers | Patrika News

टाइगर श्राफ को भी चाहिए बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट

Published: Aug 02, 2017 12:36:00 pm

टाइगर श्राफ को भी चाहिए बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट….

tiger shroff

munna michael movie promotion in indore city

मुंबई। टाइगल श्राफ की हालिया रिलीज ‘मुन्ना माइकल’ में उनके डांस और एक्शन की तारीफ हुई, पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। हाल ही मैं एक अवार्ड फंक्शन में मीडिया के साथ इंटरेक्शन में टाइगर श्राफ ने कहा कि वे अपनी फिल्म के रेस्पॉन्स से खुश हैं, पर उन्हें बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं मिला। वे अच्छे कलेक्शन के लिए भी ग्रीडी हैं।



उन्होंने कहा, ‘बॉक्स ऑफिस पर सभी बड़ा कलेक्शन चाहते हैं। मैं भी चाहता हूं क्योंकि मैंने बहुत मेहनत की है। मैं खुश हूं कि फिल्म को सबका प्यार मिल रहा है। इससे पहले मुझे अपने काम के लिए इतना प्यार नहीं मिला। इसके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं, पर मैं नंबर्स के लिए भी बहुत भूखा हूं। मैं सोचता हूं कि हर एक्टर उस नंबर तक पहुंचना चाहता है। पर मुझे जो मिला है, उसके लिए थैंकफुल हूं।’

फिलहाल टाइगर अपनी कथित गर्लफ्रैंड दिशा पटानी के साथ अगली फिल्म ‘बागी 2’ की तैयारी कर रहे हैं। अगस्त के अंत में शूटिंग शुरू हो जाएगी और दोनों ही करेंगे। यह फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है, जिसमें टाइगर और श्रद्धा कपूर थे। सीक्वल का निर्देशन कोरियोग्राफर अहमद खान कर रहे हैं।

शूटिंग की शुरुआत मुंबई में एक बड़े सेट पर गाने से होगी, जो टाइगर और दिशा पर फिल्माया जाएगा। इसके बाद मनाली, थाइलैंड, चीन, गोवा और लद्दाख जैसी अनेक जगहों पर शूटिंग की जाएगी। फिलहाल टाइगर एक्शन डाइरेक्टर टोनी चिंग से मार्शल आट्र्स सीखने हॉन्ग कॉन्ग जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो