scriptटाइगर श्रॉफ की मां ने बोल्डनेस में दी दिशा पाटनी को मात, न्यू ईयर पर अपनी तस्वीर से मचाया बवाल | Tiger shroff mother Ayesha shroff share bold pic on new year 2019 | Patrika News

टाइगर श्रॉफ की मां ने बोल्डनेस में दी दिशा पाटनी को मात, न्यू ईयर पर अपनी तस्वीर से मचाया बवाल

locationमुंबईPublished: Jan 01, 2019 07:02:12 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है

disha patani ayesha shroff

disha patani ayesha shroff

बॉलीवुड के एक्शन और डांसिंग हीरो टाइगर श्रॉफ की मां ने हाल में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है कि उनके आगे हॉट अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ रही हैं। दरअसल टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर कर आयशा ने सभी को नववर्ष 2019 की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल में टाइगर की मां के सामने वह फीकी पड़ती नजर आईं।

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा:
आयशा श्रॉफ ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’सभी को नए साल की बधाइयां!!! अच्छा सोचें और अच्छा जीवन जिएं!!! आप सभी के लिए अच्छी सेहत और खुशियों की दुआएं…।’टाइगर श्रॉफ की मां ने बोल्डनेस में दी दिशा पाटनी को मात, न्यू ईयर पर अपनी तस्वीर से मचाया बवाल

टाइगर श्रॉफ की मां ने बोल्डनेस में दी दिशा पाटनी को मात, न्यू ईयर पर अपनी तस्वीर से मचाया बवाल

समुद्र किनारे रिलेक्स करती आईं नजर:
तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आयशा श्रॉफ समुद्र किनारे रिलेक्स करती नजर आ रही हैं। ब्लैक बिकिनी और भीगे बालों में आयशा बेहद हॉट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर आयशा की ये फोटो खूब वायरल हो रही है।

मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हैं:
बता दें कि आयशा श्रॉफ मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वह वर्ष 1984 में आई फिल्म ‘तेरी बाहों में’ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘बूम (2003)’, ‘ग्रहण (2001)’, ‘जिस देश में गंगा रहती है (2000)’ और ‘बॉम्बिल ऐंड बीट्रीस (2007)’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो