टाइगर श्रॉफ ने साझा कीं 'बागी 3' की शूटिंग की एक झलकी, फैंस ने कहा- आप सही में...

By: Shaitan Prajapat
| Published: 18 Apr 2020, 04:53 PM IST
टाइगर श्रॉफ ने साझा कीं 'बागी 3' की शूटिंग की एक झलकी, फैंस ने कहा- आप सही में...
Tiger Shroff

अभिनेता ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'शून्य से सात डिग्री नीचे का तापमान मेरी हड्डियों में चुभ रही थी, स्ट्रॉम फैन उस पर और यातनाएं दे रही थीं।

बॉलीवुड अभिनेता Tiger Shroff की हालिया रिलीज फिल्म 'Baaghi 3' कोरोनावायरस महामारी के चलते सिनेमाघरों के अचानक बंद हो जाने से काफी प्रभावित हुई। अहमद खान निर्देशित इस फिल्म में टाइगर एक बार फिर से एक्शन अवतार में नजर आए थे। टाइगर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग की एक झलक को अपने प्रशंसकों संग साझा किया है। टाइगर द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में वह अपने हाथों में बंदूकें लिए पहाड़ों के बीच एक मैदान में नजर आ रहे हैं, जहां तेज हवाएं भी चल रही हैं।

टाइगर श्रॉफ ने साझा कीं 'बागी 3' की शूटिंग की एक झलकी, फैंस ने कहा- 'आप सही में...

अभिनेता ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'शून्य से सात डिग्री नीचे का तापमान मेरी हड्डियों में चुभ रही थी, स्ट्रॉम फैन उस पर और यातनाएं दे रही थीं, इन सबमें अपने निर्देशक अहमद खान के निदेर्शो को सुनने की बहुत कोशिश कर रहा था। जमीन पर खड़े रहने में काफी दिक्कतें आ रही थीं, शुक्र है हाथों में दो बंदूकें थीं। कपड़े भी सही से नहीं पहन रखे थे। 'बागी 3' के सेट पर बिताया हुआ एक दिन।'

टाइगर की इस कड़ी मेहनत को देखकर उनके प्रशंसकों ने उनकी खूब सराहना की। एक ने लिखा, 'आप सही में सुपरहीरो हैं।' वहीं किसी और ने लिखा,'आप पर और आपकी मेहनत पर हमें गर्व है।' फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख जैसे कई और कलाकार भी थे।

टाइगर श्रॉफ ने साझा कीं 'बागी 3' की शूटिंग की एक झलकी, फैंस ने कहा- 'आप सही में...
Show More