scriptबॉयफ्रेंड को Kiss करती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, वायरल हुई हॉट तस्वीर | Tiger Shroff sister Krishna Shroff shares hot picture with Boyfriend | Patrika News

बॉयफ्रेंड को Kiss करती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, वायरल हुई हॉट तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2020 04:01:50 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Krishna Shroff Instagram) से बॉयफ्रेंड एबन हेम्स के साथ कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

krishna_shroff.jpg

Krishna Shroff Shares Picture With Boyfriend

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर यूं तो बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर काफी क्रेज रहता है। लेकिन स्टारकिड्स भी आजकल इंटरनेट पर छाए रहते हैं। उन्हीं में से एक हैं जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) । कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में कृष्णा श्रॉफ की उनके बॉयफ्रेंड के साथ हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
View this post on Instagram

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

दरअसल, कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Krishna Shroff Instagram) से बॉयफ्रेंड एबन हेम्स के साथ कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं। दोनों की ये रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फोटोज में कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।
View this post on Instagram

Que sera, sera. 🌸

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर काफी फैन फोलोइंग है। वह अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर खासा चर्चा में रहती हैं और आए दिन बॉयफ्रेंड एबन हेम्स के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। एक इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया था कि एबन से वह किसी दोस्त के जरिए मिली थीं और उनकी फैमिली भी एबन को काफी पसंद करती है।
अपनी लव लाइफ के अलावा कृष्णा श्रॉफ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। लॉकडाउन से पहले वह अपनी जिम वीडियोज़ पोस्ट करती थीं। लेकिन इन दिनों वह घर पर ही एक्सरसाइज कर रही हैं। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कृष्णा बॉयफ्रेंड एबन संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो