कोरोना के बीच अपनी 27 वर्षीय गर्लफ्रेंड के घर 5 दिन तक रहे यह अभिनेता, निकलते वक्त ली गई तस्वीरें वायरल

By: भूप सिंह
| Updated: 28 Mar 2020, 05:16 PM IST
कोरोना के बीच अपनी 27 वर्षीय गर्लफ्रेंड के घर 5 दिन तक रहे यह अभिनेता, निकलते वक्त ली गई तस्वीरें वायरल
tiger shroff and disha patani

कोरोना की वजह से 5 दिन से अपनी गर्लफ्रेंड के घर रुका था यह अभिनेता, निकला मुस्कुराते हुए....

कोरोना वायरस ( coronavirus ) के कहर के चलते सभी सेलेब्स अपने घरों में कैद हैं। दिशा पाटनी ( Disha Patani ) और टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की लव स्टोरी से किसी से छुपी नहीं हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कोरोना के बीच ये दोनों 5 दिन तक अकेले एक साथ एक घर में ठहरे हुए थे। नहीं ना! यहां जानिए। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं, लेकिन कभी पब्लिकली इस जोड़े ने अफेयर होने की बात कबूल नहीं की है। हमेशा अच्छे दोस्त बताकर दोनों ही बात टाल जाते हैं। लेकिन अब एक खुलासा हुआ जिससे जाहिर हो गया है कि दोनों एक-दूसरे पर जी-जान लुटाते हैं।

 

tiger shroff and disha patani

दिशा के घर 5 दिन तक रुके टाइगर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता टाइगर श्रॉफ पिछले 5 दिनों से अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के घर में रुके थे। हालांकि, अब वे अपने घर वापस लौट चुके हैं। टाइगर हाल ही सुबह-सुबह मुस्कुराते हुए दिशा के घर से निकले थे। टाइगर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और इनके फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। हांलाकि, ये रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसकी पुख्ता जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

 

tiger shroff and disha patani

बात करें टाइगर और दिशा के कामकाज की तो टाइगर इन दिनों अपनी फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अहमद शाह के निर्देशन और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही है। लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। वहीं दिशा पाटनी, सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

coronavirus
Show More